भाजपा को वोट देने का मतलब देश को लूटने वाले कॉरपोरेट्स को वोट देना – एडवोकेट विवेक हंस गरचा 

0
142

 चंडीगढ़

29 अप्रैल 2024

दिव्या आज़ाद

राष्ट्रीय मोर्चा द्वारा संसदीय चुनाव के लिए राष्ट्रीय मोर्चे में शामिल “न्यू कांग्रेस पार्टी” और आम जनता पार्टी इंडिया,ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक, आहिरा नेशनल पार्टी राष्ट्रीय मोर्चा और एक दर्जन से अधिक सभी राजनीतिक संगठनों के प्रभारी (चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल एवं राजस्थान ) एवम न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट विवेक हंस गरचा ने यह बात एक बयान जारी करते हुए कहीं कि चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी श्री संजय टंडन जरूर एक अच्छे व्यक्ति है। पर जिस पार्टी की तरफ से वह उम्मीदवार है, उस पार्टी पर देश की प्रमुख कॉर्पोरेटस से चंदा लेने का दोष लग रहा है जो खुलेआम अभी मीडिया में पब्लिश हुआ है। 

न्यू  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट विवेक हंस  गरचा ने भाजपा के नेताओं पर यह दोष लगाते हुए कहा है कि जो पार्टी कॉर्पोरेट से चंदा लेती है तो क्या वह चुनाव जीतने के बाद जो पॉलिसीज होगी उनके हक में नहीं बनाएगी क्या..? 

भाजपा  पहले से ही टैक्स लगाने वाली पार्टी के नाम से मशहूर हो चुकी है । भाजपा जब से आई है जनता के ऊपर टैक्सों की भरमार लग गई है। जिसकी जीती जाती मिसाल आपके सामने पेट्रोल डीजल के रेट है।

एडवोकेट विवेक हंस गरचा ने यह भी कहा कि यह वही बीजेपी है जो 2013 में पावर आने से पहले कांग्रेस पार्टी को महंगाई के नाम पर कोसती रहती थी। पर अब जब इनका राज है तो इन्होंने महंगाई की सारी हदें पार कर दी है। जिसकी मिसाल डीजल पेट्रोल के रेट आपके सामने है जबकि इंटरनेशनल लेवल पर क्रूड ऑयल की प्राइस पहले से बहुत ज्यादा कम भी हुए थे और अब भी  काफी कम है, जबकि कांग्रेस राज में  इंटरनेशनल रेट 145 डॉलर प्रति बैरल क्रूड ऑयल था। तब भी उस समय रेट 70-80 रुपए के आस पास प्रति लीटर डीजल और पेट्रोल का रेट था।

जब भाजपा का राज नहीं था तब रुपए की कीमत इंटरनेशनल लेवल पर 70 रुपए प्रति डॉलर के आस पास थी तो अब इनके राज में तो 80 रुपया प्रति डालर के आस पास है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.