चंडीगढ़

17 जनवरी 2019

दिव्या आज़ाद

भाजयुमो कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश अध्यक्ष गौरव गोयल की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय कमलम में आयोजित की गयी जिसमें भाजयुमो राष्ट्रीय सचिव एवं चंडीगढ़ के प्रभारी इमप्रीत सिंह बख़्शी और भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित राणा विशेष तौर पर मौजूद रहे।

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष गौरव गोयल ने युवा मोर्चा को चुनावों की तैयारी के लिए लामबंद किया। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से अगले तीन महीने पूर्ण तौर पर पार्टी को समर्पित करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा के अगर प्रत्येक कार्यकर्ता यह प्रण करे कि वह रोज़ 10-10 लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ बताएगा और नरेंद्र मोदी को दुबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रेरित करेगा, तो भाजपा को जीतने से कोई ताक़त नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि देश आज़ाद होने से अब तक की सरकारों ने सिर्फ़ नारे दिए और सपने दिखाए, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने वास्तव में धरातल पर अपनी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुँचाया। इस के इलावा उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे बीमा योजना, मुद्रा योजना, उज्वल्ला योजना, जन धन योजना, डी.बी.टी. योजना, स्टार्ट अप इंडिया योजना, आवास योजना, हर घर शौचालय आदि योजनाओं के मिल रहे लाभों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की हर एक योजना, समाज के अंतिम पंक्ति के ग़रीब लोगों के जीवन में सुधार लाने की दृष्टि से ही बनाई गई है। उन्होंने वरिष्ठ नेताओं को विश्वास दिलाया कि हर बार की भाँति इस बार भी सभी प्रदेश में से चंडीगढ़ भाजयुमो, राष्ट्रीय इकाई द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को सबसे नवीन और प्रभावशाली तरीक़े से सफल बनाएगी। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इन कार्यक्रमों में से ज़्यादातर पर हमने काम शुरू कर दिया है और आने वाले कुछ दिनों में ही इनमे ओर गती प्रदान की जाएगी जिससे कि चुनाव आते-आते तक शहर में भाजपा और मोदी की लहर चल पड़ेगी।

राष्ट्रीय सचिव एवं चंडीगढ़ प्रभारी इमप्रीत सिंह बख़्शी ने कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय इकाई से आए हुए सभी कार्यक्रमों को जल्द से जल्द  क्रियान्वित करने के लिए कहा ताकि इन कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी अधिक से अधिक लोगों तक पहुँच कर सके। उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों में भाजयुमो की राष्ट्रीय टीम का पूर्ण सहयोग और साथ ही समय-समय पर निगरानी भी रहेगी।

भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित राणा ने कहा कि 2014 में भी भाजयुमो ने शहर में पार्टी के प्रचार का मोर्चा आगे होकर संभाला था और विजय प्राप्त हुई थी और इस बार भी ऐसा ही होगा। उन्होंने कहा कि बिगुल बज चुका है और अब सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के बहादुर सिपाहियों की तरह मैदान में आ जाना चाहिए और ख़ुद ही अपनी-अपनी ज़िम्मेवारी संभाल लेनी चाहिए।

इस मौक़े पर महकवीर संधु, गणेश झा, अमनदीप, नरेंद्र लूबाना, अभिनव शर्मा, विजय राणा, अरूणदीप सिंह, ललित कंसल, सुभाष मोर्या, अरुण शर्मा, नवजीवन धालीवाल, किरपानंद, विरेंद्र, देवश्री, मिनाक्षी, निशा, पीयूष, राकेश आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.