चंडीगढ़

13 अप्रैल 2020

दिव्या आज़ाद

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संजय टंडन की अध्यक्षता में आज शहर के उद्यमियों को केन्द्रीय रेलवे और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल और आर्थिक मुद्दों पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल के साथ जूम काॅल पर विशेष सत्र के अंतर्गत अपनी बात रखने का अवसर प्राप्त हुआ।

इस सत्र का मुख्य उद्देश्य व्यापारी वर्ग को पेश आ रही समस्याओं और उनके निवारण पर चर्चा करना था। अपनी तरह के इस पहल में स्थानीय व्यापारी वर्ग को अपनी बात सीधे केन्द्र तक पहुंचाने का मौका मिला जिसमें उन्होंनें अपनी संतुष्टता व्यक्त की।

करीब दो घंटे चली इस वार्ता में व्यापारियों ने अप्रैल के वेतन, किराये पर छूट, जीएसटी कटौती, सब्सिडी निकालने, एमससएमई को साॅफ्ट लोन का प्रावधान और औद्योगिक क्षेत्र के लिये विशेष प्रावधानों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। संजय टंडन ने बताया कि केन्द्र सरकार संकट की इस घड़ी में व्यापारी वर्ग को हर संभव सहायता प्रदान करवाने में प्रयासरत है।

वार्ता में भाग लेने वालों में इंडस्ट्रीज ऐसोसियेशन आॅफ चंडीगढ़ के पंकज खन्ना, चैंबर आॅफ चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज के नवीन मिगलानी, लघु उद्योग भारती के युद्धवीर कौड़ा, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल ऐसोसियेशन के मनीश निगम, चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज ऐसोसियेशन के एमपीएस चावला, चंडीगढ़ कनवर्टिड प्लाॅट ओनर्स ऐसोसियेशन के चन्द्र वर्मा, पीएचडी चैंबर के मधुसूदन विज, सीआईआई के मनीश गुप्ता, फेडरेशन आॅफ चंडीगढ़ रिजन आॅटोमोबाईल डीलर्स के रोनी हून, चंडीगढ़ व्यापार मंडल के चरनजीत सिंह, सीए समुदाय के सीए शिव गुप्ता, होटल ओनर्स ऐसोसियेशन के मनमोहन कोहली, माॅल्स इनवेस्टर्स संघ के अनिल मल्होत्रा सहित अवि भसीन, पंकज सहगल, अरुण महाजन, करन गिल्होत्रा, अनुज अग्रवाल, नीरज बजाज, सिद्धार्थ गुप्ता

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.