देवी सिरोही के रोड शो में उमड़ी भीड़, लगे बदलाव के नारे

0
596

चंडीगढ़

1 मई 2019

दिव्या आज़ाद

प्रोफेसर देवी सिरोही चंडीगढ़ लोक सभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के लिए अपना नॉमिनेशन भर चुकी हैं और अब उनका चुनाव प्रचार ज़ोरों पर है। चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बुधवार 1 मई को रोड शो का आयोजन किया।

प्रोफेसर देवी सिरोही के समर्थन में भीड़ उमड़ पड़ी और उनके रोड शो में उनका सहयोग करने के लिए जनता साथ चलने लगी। यह रोड शो मॉडर्न हाउसिंग कॉलेक्स मनीमाजरा में देवी सिरोही के निवास से शुरू हुआ। देवी सिरोही ओपन व्हीकल के जरिए लोगों से रूबरू हुई। इसके साथ ही उनके करीब 200 समर्थकों ने उनके साथ रोड शो में हिस्सा लिया।

रोड शो मॉडर्न कॉलेक्स से होता हुआ फौजी ढाबा, शिवालिक गार्डन, गोविन्दपुर और डेरा साहेब गुरुद्वारा से निकल काम्प्लेक्स मार्केट में आकर समाप्त हुआ। देवी सिरोही के समर्थन में लोग नारे लगाते हुए निकले। “आपका वोट आपका अधिकार, देवी सिरोही इस बार” के नारे हर तरफ सुनाई दे रहे थे।

देवी सिरोही शहर में बदलाव लाने की चाह रखती हैं जिसमें कॉलोनियों के विकास और सभी के लिए शिक्षा सबसे अहम मुद्दे हैं। देवी सिरोही को जनता का भरपूर साथ मिल रहा है और यह आज के रोड शो में भी देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.