‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ ने भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करते हुए मोहाली में कार्यालय खोला

0
365

मोहाली

24 दिसंबर 2023

दिव्या आज़ाद

‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ एक प्रमुख कंपनी सेटअप और बिजनेस सलाहकार फर्म, जिसका मुख्यालय दुबई संयुक्त अरब अमीरात में है,ने यहां महोली के सेक्टर 105 स्थित एम्मार सेंट्रल प्लाजा में अपने नए कार्यालय ओको ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड खोलने की घोषणा की है। प्रसिद्ध पंजाब गायक सिंगगा ने विशेष अतिथि के रूप में यहां खोले गए इस कार्यालय का उद्घाटन किया और इस मौके पर कई अन्य सेलिब्रिटीज ने भी अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। सुश्री वंदना जोशी सीईओ – ‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ ने बताया कि उनका यह कार्यालय 30 से अधिक अनुभवी सलाहकारों की एक टीम को समायोजित करेगा, जो दुबई और व्यापक मध्य पूर्व क्षेत्र में भारतीय व्यवसायों के विस्तार की सुविधा के लिए समर्पित है।

उन्होंने बताया कि दुबई सऊदी अरब और विभिन्न यूएई अमीरात में कंपनी सेटअप की जटिलताओं को समझने में व्यवसायों की सहायता करने में एक विशिष्ट ट्रैक रिकॉर्ड के साथ ‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ विभिन्न सेवाओं का एक व्यापक सूट प्रदान करता है जिसमें कंपनी पंजीकरण और लाइसेंसिंग, वीज़ा प्रसंस्करण और प्रायोजन, कानूनी सलाह और दस्तावेज़ीकरण, बिजनेस बैंक खाता खोलना, कार्यालय स्थान और लॉजिस्टिक्स सहायता और चालू व्यवसाय और प्रबंधन परामर्श शामिल है।

उन्होंने बताया कि’ स्टार्ट एनी बिजनेस’ का लक्ष्य मोहाली में उपस्थिति स्थापित करके भारतीय व्यवसायों को अपनी विशेषज्ञता और सेवाओं तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करना है। उन्होंने बताया कि उनके अनुभवी सलाहकारों की टीम प्रारंभिक योजना से लेकर स्थापना के बाद के संचालन तक, संपूर्ण व्यवसाय विस्तार यात्रा के दौरान मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने के लिए उपलब्ध रहेगी।

उन्होंने कहा कि वे भारत में मोहाली में अपने सेंटर खोलने के बाद गतिशील भारतीय बाजार तक अपनी पहुंच का विस्तार करने को लेकर रोमांचित हैं। वे भारतीय व्यवसायों को दुबई और मध्य पूर्व की रोमांचक विकास क्षमता का लाभ उठाने में मदद करने का एक जबरदस्त अवसर के रूप में देखते हैं। उन्होंने बताया कि हमारी अनुभवी टीम उन्हें इस क्षेत्र में सफल होने के लिए आवश्यक व्यापक सहायता प्रदान करने के लिए यहां उपलब्ध रहेगी है।

‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ के बारे में –

‘स्टार्ट एनी बिजनेस’ एक अग्रणी प्रबंधन परामर्श और सलाहकार टीम है जो दुबई में कंपनी सेटअप में विशेषज्ञता रखती है और विशेषज्ञ व्यवसाय परामर्श प्रदान करती है। दुबई में व्यवसायों को सफलतापूर्वक स्थापित करने के एक सफल ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, स्थानीय बाजार और नियामक परिदृश्य के बारे में कंपनी की गहन जानकारी इसे दुबई और संयुक्त अरब अमीरात में विस्तार करने के इच्छुक भारतीय व्यवसायों के लिए आदर्श भागीदार बनाती है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.