जनता बीजेपी के अग्रिम बजट के झांसे में न आये, अन्यथा एक बार फिर नोट बन्दी जैसे संकट का सामना करना पड़ेगा:  राजेंद्र राणा

0
314
चंडीगढ़
2 फरवरी 2019
दिव्या आज़ाद   
अब देश की जनता बीजेपी के अग्रिम बजट के झांसे में न आये,अन्यथा एक बार फिर नोट बन्दी जैसे संकट का सामना देश को करना पड़ेगा ।यह बात कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने चंडीगढ़ के सेक्टर 40 बी के शिव मंदिर परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। राणा चंडीगढ़ व् आसपास रह रहे हिमाचलियों द्वारा आयोजित एक भब्य आयोजन में बतौर चीफ गेस्ट पहुचें थे ।
राणा ने चंडीगढ़ में बसी अवाम का आह्वान करते हुए कहा कि देश को मनमानी व् सत्ता ख़ौफ़ के तंत्र से निजात दिलाने के लिए अब ज़रूरी है कि हर बच्चा बच्चा अब तानाशाहों को  खदेड़ने के एक जुट हो कर राहुल गांधी व् कांग्रेस का साथ दें ।राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की एक पुरानी परिपाटी रही है जिसमे दलितों पिछडो व् वंचितों के विकास का एजेंडा प्रमुख रहता है लेकिन अपने शुरू दिन से झूठ की राजनीति की जनक बीजेपी के शाहो की जोड़ी ने किसानों मजदुरों व् गरीबो की झूठी वकालत करते हुए अम्बानी अडानी व् चौकसी जैसे बड़े विजनेस घरानो की पैरवी की।हज़ारो करोड़ों की लूट की सुनियोजित शाजिस में देश के ख़ज़ानों व् संसाधनों को लुटाया गया है। जनसेवा के नाम पर अपनों की धनसेवा की गई है और नतीजा ये हुआ की आज आम आदमी का भरोसा लोकतंत्र से उठने लगा है।
राणा ने कहा हैरानी यह है कि 2019 तक चुनी गई मोदी सरकार अब बजट जाए महत्वपूर्ण मामले पर भी 2024 तक के झूठे हवाई किले बना कर देश की जनता को फिर ठगने का जाल बिछाने लगे है राणा ने कहा कि अब समय आने बाला है जब झूठ पर झूठ बोलने बालो सबक सिखा दिया जाये।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.