अवि भसीन ने उद्योगों श्रमिकों के लिए टीकाकरण, उद्योगों एवं बिजली के फिक्स चार्ज माफ करने सहित कई मांगों को लेकर डीसी को लिखा पत्र

0
288


चंडीगढ़

21 मई 2021

दिव्या आज़ाद

औद्योगिक क्षेत्र 1 एवं औद्योगिक क्षेत्र-2 के भाजपा, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल सेल के स्टेट कंवीनर अवि भसीन ने चंडीगढ़ प्रशासन से कोरोना महामारी के दौरान लोगों की खस्ता हालत को देखते हुए राहत देने की मांग की है।

अवि भसीन ने डिप्टी कमिश्नर (उपायुक्त) को लिखे एक पत्र में मांग की है कि शहर के तमाम लोग ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर रहे हैं। महामारी अपने साथ दुखों का अंबार लेकर आई है। प्रशासन, स्वास्थ्य कर्मचारी व अन्य क ोरोना योद्धा अपनी जान पर खेलकर दिन-रात लोगों को राहत पहुंचाने में जुटी हुई है।

इस महामारी में व्यापारी वर्ग से जुड़े प्रत्यक्ष तथा अप्रत्यक्ष लोगों को बुरी तरीके से प्रभावित किया है, उन्हें राहत दिया जाना अति आवश्यक है। औद्योगिक इकाइयों के साथ उद्योगों के कर्मचारियोंं  से लेकर ट्रांसपोर्ट एवं चाय बेचने वाले तक लोग इस महामारी से बुरी तरीके से प्रभावित हुए है। इन लोगों के साथ सैकड़ों परिवारों के जीवन बसर की जिम्मेदारी जुड़ी हुई है।

अवि भसीन ने मांग की है कि आपूर्ति इकाई उद्योगों को पूरी तरह से डिलीवरी बेस, ऑटोमोबाइल रिपेयर/स्पेयर्स को अपॉइंटमेंट/पिक एंड ड्रॉप के आधार पर अनुमति दी जाए। ऑनलाइन डिलीवरी के तर्ज पर उद्योगों को बढ़ाया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों को बाजार में आने से रोका जा सके। प्राथमिकता के आधार पर औद्योगिक श्रमिकों के टीके की व्यवस्था करवाई जाए और औद्योगिक श्रमिकों को निशुल्क कोरोना टीका लगवाया जाए। इसके लिए भाजपा का इंडस्ट्रियल सेल औद्योगिक क्षेत्रों में कैंप लगाने एवं अन्य तैयारियों में मदद करने को तैयार है।

वही भसीन ने एक वर्ष के लिए निर्धारित विद्युत विभाग के फिक्स चार्ज को पूरी तरीके से माफ करने की मांग की है ताकि औद्योगिक इकाइयों को राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.