चंडीगढ़

22 जुलाई 2023

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ नारी एकता संगठन ने संगठन के एक वर्ष पूरे होने पर इसकी पहली वर्षगांठ को मनाया। इस अवसर पर कई रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति संगठन से जुड़े सदस्यों ने देकर दर्शकों से खूब प्रशंसा बटौरी।

इस अवसर पर मुख्यअतिथि के तौर पर क्षेत्रीय पार्षद गुरबख्श रावत ने शिरक्त की जिनका संगठन की फाउंडर राजेश कुमारी और को-फाउंडर विमला गुगलानी व डा. अनिता अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर विशेष अतिथि के तौर पर समाजसेवी जेके बेदी थे।

कार्यक्रम शुरुआत मुख्यअतिथि द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई जिसके उपरांत संगठन की को-फाऊंडर डा. अनिता अग्रवाल ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। ज्बकि संगठन की फाउंडर राजेश कुमारी ने साल भर हुई विभिन्न सामाजिक व जनकल्याण गतिविधियों पर प्रकाश डाला और बताया कि संगठन का उदेश्य महिलाओं को सामाजिक कार्यो में जोड़ना व उनके व्यक्तित्व का निखारना रहा है।

इस अवसर पर मंनोरजंक रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति संगठन के सदस्यों ने दी। कार्यक्रम की शुरुआत निशा के मधुर भजन गायन के साथ हुई जिसके बाद संगठन की सदस्य कंचन भल्ला ने दर्शकों को चुटकले सुनाकर लोटपोट कर दिया। कार्यक्रम के दौरान सरला, ममता, गुरदीप, उर्मिल, सतिद्र , सीमा, वर्षा, सुनीता, जेके बेदी, अजीत, मेहता व अन्य सदस्यों ने मधुर गीत, गज़ल, कविताओं व मनमोहक नृत्य कर दर्शकों का समां बांधा।

मंच का संचालन संगठन की को- फाऊंडर प्रसिद्ध कवियत्री और लेखिका विमला गुगलानी ने किया तथा शर्मिला ने कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद प्रस्ताव रखकर कार्यक्रम का समापन किया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.