संजय टंडन ने जारी किया वार्ड 11 के भाजपा प्रत्याशी अनूप गुप्ता का चुनाव घोषणा पत्र

0
183

चंडीगढ़

17 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

भाजपा की चंडीगढ़ इकाई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने दोपहर को  वार्ड नं. 11 से भाजपा के युवा, कर्मठ, ईमानदार एवं झुझारू उम्मीदवार अनूप गुप्ता के चुनाव कार्यालय में चुनाव घोषणा पत्र “मेरा विजन-मेरा वार्ड” को अन्य पदाधिकारियों के साथ रिलीज किया। इस अवसर पर पूर्व एरिया पार्षद आशा जसवाल,मंडल अध्यक्ष सुमिता कोहली, भाजपा नेता प्रदीप बंसल व अन्य भी मौजूद रहे।

इस दौरान भाजपा के प्रत्याशी अनूप गुप्ता ने कहा कि उनका इस वार्ड से जीत प्राप्त करने के बाद मुख्य विजन पूरे वार्ड का समान रुप से चहुंमुखी विकास करना है, ताकि वार्ड के लोगों की हर मांग को पूरा कर सकूं। उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड के लोगों के लिए 24 घंटे यहां उपलब्ध रहकर उनके हर दुख व सुख में भागीदार बनूंगा। उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड में सोलर एनर्जी को प्रमोट करने पर ज्यादा फोकस करेंगे। वार्ड में सोलर स्ट्रीट लाइटें लगाने का काम करेंगे। इससे पर्यावरण को होने वाले नुकसान से बचाया जाएगा। वार्ड में महिलाओं विशेषकर बुजुर्गों व बच्चों की सुरक्षा को मुख्यत ध्यान रखकर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना होने पर आरोपी को आसानी से पकड़ा जा सके।

वार्ड के हर पार्क में पब्लिक शौचालय बनाने के साथ उनकी सही देखभाल का ध्यान रखा जाएगा। सैक्टर 18,19 व 21 में ट्रैफिक मैनेजमेंट को सुधारा जाएगा, ताकि लोगों को जाम की समस्या से निजात मिले। वार्ड में लोगों की पानी व सीवरेज की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा।

 अनूप गुप्ता ने कहा कि वह अपने वार्ड की सेवा एक सेवक की भांति करेंगे। वार्ड में मलेरिया व डेंगू की बीमारी को फैलने से रोकने के लिए हैल्थ विभाग के सहयोग से नियमित फोगिंग करवाने, डार्क स्पॅाट में स्ट्रीट लाइटें लगाने, सैक्टर 18 के सामुदायिक सेंटर को प्राथमिकता के आधार पर अपग्रेड करेंगे, ताकि लोगों को होटलों में जाकर परिवार के कार्यक्रम करने की जरूरत न पड़े।  

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.