बिना पॉवर के भी काम करके दिखाया है, जीते तो और भी जोश से काम करेंगे: हरप्रीत कौर

0
116

चण्डीगढ़

16 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

वार्ड नं. 6, जिसमें मनीमाजरा के शिवालिक एन्क्लेव, शांति नगर, राजीव विहार, गोविन्दपुरा, माड़ीवाला टाउन, उप्पल मार्बल व मॉडर्न हाउसिंग काम्प्लेक्स क्षेत्र आते हैं, से गैस सिलेंडर के चुनाव चिन्ह पर आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर भाग्य आजमा रहीं हरप्रीत कौर ने आज डोर टू डोर चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि वे तथा उनके पति तलविंदर सिंह शुरू से ही समाजसेवी रहें हैं व कोरोना काल में उन्होंने उल्लेखनीय काम किया। उनके पति पिछले चार वर्षों से लगातार एमएचसी (मॉडर्न हाउसिंग काम्प्लेक्स), कैटेगरी-4, रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के निर्विरोध प्रधान चुने जा रहें हैं व किसी पार्टी के बैकअप या पॉवर के बिना भी उन्होंने अपने क्षेत्र में इतना बढ़िया काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि यदि वे पार्षद का चुनाव जीतती हैं तो और भी जोश से पूरे वार्ड के लोगों के काम कराएँगे व समस्याएं हल करवाएंगे।
उनके पति तलविंदर सिंह ने कहा कि पहले तो उन्हें आप पार्टी वालों ने उनका काम देख कर चुनाव प्रचार में जुट जाने को कहा, पर बाद में वे लोग मुकर गए व कांग्रेस से आये नेता की पत्नी को टिकट देकर न केवल उनके साथ बल्कि वार्डवासियों की भावनाओं से भी खिलवाड़ किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनता के जोर देने पर उन्होंने निर्दलीय ही पत्नी को चुनाव में उतारने का मन बनाया व जीतने के बाद बिना किसी प्रैशर के काम करेंगे क्योंकि  वे किसी भी राजनितिक पार्टी को जबावदेह नहीं होंगे।                          

तलविंदर सिंह व हरप्रीत कौर ने कहा कि यदि वे जीतते हैं तो यहां के निवासियों को गंदे पानी की समस्या को हल करके साफ पानी उपलब्ध करवाएंगे, सफाई कर्मचारियों की संख्या को बढ़ाएंगे, मकानों की एनओसी और ट्रांसफर प्रक्रिया को सरल बनाया जाएगा, पुराने रूके हुए मकानों की बहाली करवाएंगे, बिजली की तारों के गुच्छों को ठीक करवा कर उन्हें अंडरग्राऊंड करवाएंगे, नीड बेस्ड चेंज को नियमित करवाएंगे, गलियों को पक्का करवाएंगे और सड़कों की रीकार्पेटिंग भी करवाएंगे तथा वार्ड में लाइब्रेरी, 24 घंटे डिस्पेंसरी और एम्बुलेंस की सेवा भी उपलब्ध करवाएंगे। इसके अतिरिक्त बस क्यु शेलटर व संपर्क सेंटर बनवाना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।

इस अवसर पर मनोज श्रीवास्तव, गुरदेव सिंह, रामवसन, सुखदेव सिंह, हरमोहन सिंह नट,. मीनाक्षी, बलवंत सिंह, सुभाष धीमान, सुरेंदर, कुलदीप ढिल्लों, कुलबीर सिंह, बिंदु, रजनी, पूनम, मनप्रीत कौर, सतिंदर जैन, हरीश अत्रेजा, केआई नारंग, जीएस बराड़, रविंदर, राजकुमार वर्मा, अमरजीत कौर व राजू आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.