रमेश शर्मा बने कांग्रेस के पूर्वांचल सेल के चेयरमेन

0
877


चंडीगढ़

18 दिसम्बर 2020

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा को चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के पूर्वांचल सेल का चेयरमेन घोषित किया गया है। यह घोषणा ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की सोनिया गांधी व राहुल गांधी तथा एआईसीसी के महासचिव तथा चंडीगढ़ व पंजाब के प्रभारी हरीश रावत, कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल तथा चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के दिशा निर्देशानुसार सर्वसम्मति से की गई है।

इस अवसर पर चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने रमेश कुमार शर्मा को शुभकामनाएं दी और बताया कि रमेश कुमार शर्मा एक सामाजिक व कर्मनिष्ठ स्वभाव के व्यक्ति हैं। उन्होंने कोविड-19 के दौरान शहर में लगाये गये लॉकडाऊन पर मुसीबत में पड़े गरीब व जरूरतमंद लोगों की हरसंभव सहायता की। इतना ही नही वे पूर्वांचल के लोगों की समय समय पर आर्थिक व सामाजिक सहायता भी करते हैं। जिस कारण पूर्वांचल के लोगों के बीच उनकी एक प्रतिष्ठित छवि है। उनके इन्हीं सामाजिक व कल्याणकारी कार्यो को देखते हुए कांग्रेस ने उन्हें पूर्वांचल सेल का चेयरमेन घोषित किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वे पहले से भी अधिक जिम्मेदारी व विश्वास के साथ कांग्रेस पार्टी को और अधिक मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि रमेश कुमार शर्मा ने बिहार चुनाव में विशेष भूमिका निभाई है, जहां पर उन्हें चार जिलों को प्रभारी नियुक्त किया गया था। उन्होंने पूर्वांचल के लोगों में कांग्रेस के प्रति विश्वास पैदा करने एवं वोट डालने में बड़ी भूमिका निभाई है।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित पूर्वांचल सेल कांग्रेस के चेयरमेन रमेश कुमार शर्मा ने कहा कि वे बेहद  खुश व उत्साहित हैं तथा वे पहले से भी अधिक अपने कार्यो को मेहनत के साथ प्रभावशाली ढंग से करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.