चंडीगढ़
16 नवंबर 2017

दिव्या आज़ाद 
महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ते हुए आगे बढ़ रही हैं। ऐसा कोई काम नहीं जो आज की समस्त नारी न कर सकती हो। ऐसी ही प्रतिभाशाली महिलाओं को दुनिया के सामने लाने के लिए रिधि सिधी समूह और शुभ मंगलम ज्योतिष केंडर के तत्वावधान में शहर में 17 और 18 नवंबर को “क्वींस ऑफ एस्ट्रो एंड हेल्थ” नामक एक समारोह आयोजित किया जा रहा है।महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए इस समारोह में महिला ज्योतिष बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती नज़र आएंगी। रिधि सिधी टीम के सदस्य के.पी. ज्योतिषी, के.बी. मोंगा, ज्योतिषी इंदरजीत और टैरो कार्ड रीडर गीतांजलि शर्मा और शुभ मंगलम के निदेशक कुमार विनोद ने यहां जारी एक प्रेस  विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन चंडीगढ़ की मेयर आशा जसवाल द्वारा कल प्रात: 11 बजे किया जाएगा।
गीतांजलि शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम जनता और प्रतिभागियों दोनों के लिए अद्वितीय मंच होगा। इस दो दिवसीय समारोह में ज्योतिष और अन्य क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियां भारत के विभिन्न शहरों जैसे मुंबई, दिल्ली, देहरादून, सहारनपुर, भटिंडा, गुड़गांव, लुधियाना आदि से भाग लेंगी।
कुमार विनोद ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान ज्योतिष से संबंधित एक मोबाइल ऐप का शुभारंभ किया जाएगा। इस ऐप से सामान्य जनता कुंडली, कुंडली मिलान, वास्तु शास्त्र, दैनिक पूर्वानुमान, ग्रह योग आदि से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी एकत्र कर सकेगी। 17 और 18 नवंबर को होने वाला यह समारोह सेक्टर-22 स्थित होटल पिकाडली में सुबह 10:30 से शाम 7:00 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम में 10 लक्की ड्रा निकाले जाएंगे जिसमें जीतने वाले लोगों को लोरियाल, बिट्टू बेंगल एंड आर्ट ज्वेलरी, चंडीगढ़ आयुर्वेद सेन्टर आदि की ओर से गिफ्ट वाउचर दिए जाएंगे।
इंदरजीत ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद ट्राइसिटी के लोगों के बीच ज्योतिष और शहर के प्रसिद्ध आयुर्वेदिक डॉक्टरों के सहयोग से  होने वाले कल्याण और बेहतर स्वास्थ्य के लाभ की जागरूकता फैलाना है। हमारा मकसद सभी महिला  ज्योतिषि विषेशज्ञों को एक समान प्लेटफॉर्म प्रदान करना है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.