Photo by Vinay Kumar

चंडीगढ़

9  फरवरी 2017

दिव्या आज़ाद

पंजाबी फिल्मों में अब एक और पंजाबी फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने जा रही है. “पंजाब सिंह” नाम की फिल्म का पोस्टर आज यहाँ एक होटल में रिलीज़ किया गया. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं निर्देशक ताज. ताज की यह पहली फिल्म है. इस से पहले वो काफी म्यूजिक वीडिओज़ डायरेक्ट कर चुके हैं.

बिग हाइट्स मोशन पिक्चर्स, गिल ब्रदर प्रोडक्शन, पीआरबी एंटरटेनमेंट अथवा जैसल एंटरटेनमेंट के बैनर्स में बनने जा रही इस फिल्म के निर्माता हैं माहि औलख व् जगदीप सरपंच. इस मौके पे निर्देशक ताज, लेखक  गुरजिंद मान, निर्माता माहि औलख व् जगदीप सरपंच, फिल्म के हीरो गुरजिंद मान, पंजाबी गायक सारथी के, अदाकार कुलजिंदर सिधु, हीरोइन ऐनी सेखों, याद ग्रेवाल व् रुपिंदर रुप्पि उपस्थित थे.

इस मौके पे फिल्म की टीम ने बताया की यह फिल्म म्यूजिकल एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इस की शूटिंग  अमृतसर, राजस्थान व् नेपाल की अलग अलग लोकेशन्ज़ पे की जाएँगी. फिल्म की कहानी और डायरेक्शन के साथ साथ इस के संगीत को भी ख़ास अहमियत दी जा रही है. फिल्म का संगीत गुरचरण सिंह, दिलजीत, डीजे नरिंदर व् विकास सुनील दे रहे हैं. फिल्म के गीत गुरजिंद मान ने लिखे हैं, जिन को नूरां सिस्टर्ज, निंजा, रुपिंदर हांडा, सारथी के, कमल खान व् इंदरजीत ने अपनी आवाज़ से नवाज़ा है.

इस मौके पे फिल्म के निर्देशक ताज ने कहा के बतौर निर्देशक यह उन की पहली फिल्म है, पर उनको फिलमसाज़ी व् कैमरा वर्क का तजुर्बा है. दर्शक ये तजुर्बा स्क्रीन पे देखेंगे. उन्होंने कहा फिल्म की कहानी पंजाबी की और फिल्मों से बिलकुल अलग है. दर्शकों को इस फिल्म के ज़रिये एक अलग ही सिनेमा देखने को मिलेगा. फिल्म के हीरो गुरजिंद मान की ये दूसरी पंजाबी फिल्म है उन की पहली फिल्म “वन्स अपॉन अ टाइम इन अमृतसर थी. इस के साथ उन्होंने एक शार्ट फिल्म वंड भी की थी. फिल्म के पैरेलल हीरो सारथी के की भी ये दूसरी फिल्म है, उन की पहली “यार अनमुल्ले 2 ” थी. उन्होंने कहा के दर्शक उन्हें एक अलग किरदार में देख्नेगे. फिल्म के एक और पैरेलल ही कुलजिंदर सिद्धू जो बहुत सुर्ख़ियों में रहे हैं, उन को भी हम इस फिल्म में देखेंगे. इस से पहले हम उन्हें “साडा हक़”, “योद्धा-द वारियर” व् “मिनी पंजाब” में देख चुके हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.