Photo By Vinay Kumar

चण्डीगढ़

8 मार्च 2017
दिव्या आज़ाद

क्रिऐटिव पी. के. प्रोडकशन के बैनर तले बनी हिंदी फीचर फिल्म ” ए सिप ऑफ लाईफ, डार्लिंग ” का फर्स्ट पोस्टर लांच इंडस्ट्रियल एरिया चंडीगढ़ स्थित इंडियन बाइक के शोरूम में हुआ। इस फिल्म का निर्देशन सुखविंदर शर्मा ने किया है जिन्होंने इससे पहले मशहूर हिंदी फिल्म ‘साईं महिमा’ बनाई थी l पोस्टर लांच के अवसर पर फिल्म के राइटर सुखप्रीत सिंह, डी ओ पी संदीप शर्मा, असिस्टेंट डायरेक्टर रशमिंदर सिंह, प्रिंस शर्मा, सैवी वशिष्ठ के साथ- साथ फिल्म के कलाकार सौरव आचार्य, विनय कुमार, साहिल मिश्रा, दीक्षा शर्मा, हेज़ल, कामेश शर्मा, नेगेटिव रोल में मेयर का रोल निभाने वाले सुनील शर्मा, जो कि स्थानीय हिंदी समाचार पत्र में वरिष्ठ छायाकार हैं, डॉक्टर के नेगेटिव रोल निभाने वाले रमेश गुलाटी एवं परवीन कामरा तथा आयोजक सुनील कुमार और रवि बब्बर मौजूद थे l

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक सुखविन्द्र शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब में नशे की बात तो बहुत होती है परन्तु इस राज्य की राजधानी चण्डीगढ़ की ओर किसी का ध्यान नहीं जाता । सच्चाई तो ये है कि चण्डीगढ़ भी कुछ हद तक नशे की गिरफ्त में जकड़ता जा रहा है। यदि इस तरफ अभी से ही कदम नहीं उठाए गए तो वह दिन दूर नहीं जब पंजाब की तरह यहां भी घर -घर नशा अपना जाल फैला लेगा और पंजाब के  साथ – साथ यहाँ भी युवा पीढ़ी बर्बादी की और चल पड़ेगी  ।

उन्होंने कहा कि नशा हमारे देश के नौजवानों को किस तरह से खोखला कर रहा है और किस प्रकार युवक इसके जंजाल में फंस रहे है यही उनकी इस नई फिल्म का थीम है । उन्होंने बताया कि फिल्म में दिखाया है कि घरों में जो बड़े करते हैं बच्चे भी उसका ही अनुसरण करने की कोशिश करते हैं । श्री शर्मा ने कहा कि फिल्म का उद्देश्य  नशे की बुराई के प्रति युवाओं को सचेत करना तथा चण्डीगढ़ को पंजाब बनाने से रोकना है तथा साथ ही फिल्म युवाओं को बताएगी कि किस प्रकार उनकी एक छोटी सी गलती भी उनके पूरे जीवन को बड़ी मुसीबत में डाल सकती है। शर्मा ने बताया कि जहां एक ओर यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करेगी वहीं इस फिल्म में छुपा संदेश लोगों को सोचने पर मजबूर करेगा। शर्मा ने बताया इस फिल्म में बॉलिवुड से हिमानी शिवपुरी, राजेश पुरी, मुशताक खान, पंकज मिश्रा, वी. के. सिंह और उमेश वशिष्ठ के साथ-साथ चण्डीगढ़ के उभरते कलाकार पिया सिंह, पिया मलिक, सैंडी जुनेजा, यादविन्द्र आदि ने भी अहम् भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया कि फिल्म अगले माह रिलीज़ होगी।

 

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.