मेयर ने विजेता वन नैस इलेवन को किया सम्मानित

0
1116
चंडीगढ़
13 अप्रैल 2017
दिव्या आज़ाद
चंडीगढ़ के सेक्टर-16 स्थित इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित वन-नैस इलेवन व रॉयल किंगस मोहाली के बीच एक दोस्ताना मैच हुआ, जिसका उदघाटन चंडीगढ़ की मेयर आशा जसवाल ने किया।
क्रिकेट के इस दोस्ताना मैच संबंधी जानकारी देते हुए वननैस इलेवन के खिलाड़ी व भाजपा कार्यकर्ता करन धीमान ने बताया कि 25-25 ओवर का यह मैच सुबह 8 बजे शुरू हुआ। जिसमें वननैस-11 टीम ने टोस जीतकर पहले बोलिंग करने का निर्णय लिया। रोयल किंग्स मोहाली टीम 23 ओवर में 130 रन बना कर आल आउट हो गई। वननैस-11 टीम ने 4 विकट गवा कर 18 ओवर में ही 131 रन बना कर मैच जीत लिया। शानदार बैटिंग और बोलिंग के लिए चंडीगढ़ टीम वन्नैस इलैवन के अभिषेक को मैन ऑफ द मैच दिया। इस मैच को करवाने में निरमल सिंह निम्मा (कप्तान वन्नैस इलैवन टीम), सुप्रीत सिंह व अवतार सिंह का अहम रोल रहा।
इस अवसर पर विशेष तौर पर मौजूद आशा जसवाल ने दोनों टीम के खिलाडियो के गले में मैडल डालकर सनमानित किया। आशा जैसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार खेल कर एक खिलाड़ी अन्य लोगों के लिए एक बहुत अच्छा संदेश देता है। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को स्पोर्टस में जरूर रहना चाहिए। इस तरह से युवाओ का ध्यान नशे की ओर नहीं जाता। आशा जैसवाल ने दोनों टीम से कहा उनको भारत सरकार द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान के साथ भी जुडऩा चाहिए। हर शनिवार व रविवार को उनको कुछ समय स्वच्छ भारत अभियान के लिए निकालना चाहिए । इसके लिए वह उन्हे नगर निगम की तरफ से हर प्रकार से सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.