विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने में माहिर हैं नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला: रमेश शर्मा

0
142


चंडीगढ़

15 फरवरी 2021 

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी (सीटीसीसी), चंडीगढ़ के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला विपक्षी पार्टी के हर सवालों के जवाब देने में माहिर हैं, वे तीक्ष्ण बुद्धि होने के साथ साथ चंडीगढ़ व राजनीति से भली भांति परिचित भी हैं, ऐसे में कांग्रेस पार्टी को शहर में मजबूती मिलेगी और भविष्य में नये आयाम मिलेंगे। यह बात कांग्रेस, चंडीगढ़ के पूर्वांचल सेल के चेयरमैन रमेश कुमार शर्मा ने सुभाष चावला के सीटीसीसी, चंडीगढ़ के अध्यक्ष बनने पर कही है।

जारी एक बयान में रमेश शर्मा ने सुभाष चावला को बधाई देते हुए कहा कि सुभाष चावला पहले भी दो बार मेयर सहित कई महत्वपूर्व पदों पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके है और उनके नेतृत्व फिर से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। सभी को साथ लेकर चलना और विकास के मुद्दों को प्राथमिकता के तौर पर मजबूती से उठाने के लिए वह जाने जाते है। अपने शासन काल में चावला ने कभी मजबूरियों से समझौता नहीं किया और विकास के मुद्दों से कभी नहीं भटके। उन्होंने शहर की जनता की जरूरतों के लिए हमेशा आवाज बुलंद की वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं का भी हर मोड़ पर पूरा ख्याल रखा।

रमेश शर्मा ने बताया कि पार्टी के आलाकमान ने पूर्व मेयर सुभाष चावला को अध्यक्ष नियुक्त किया है जो कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता तथा समर्थकों के लिए एक सम्मान की बात है। इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, चंडीगढ़ व पंजाब के प्रभारी व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल सहित सभी नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है।

इस मौके पर महेश शर्मा,दिनेश चौहान, नरेंद्र राजभर, प्रमोद यादव, रमेश तिवारी, विकास कुमार, परशुराम, कृष्ण कुमार, श्यामा देवी, लक्ष्मी देवी, प्रमिला देवी, काजल, गीतीका व अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.