चंडीगढ़/ नया गांव
30 अगस्त 2019
दिव्या आज़ाद
नानू – चानू शॉप नया गांव कल देर रात 12:40 पर आग लगी मौके पर न्यू कांग्रेस पार्टी यूथ विंग (केंद्रीय अध्यक्ष) विवेक हंस गरचा ने मौके पर  पहुँच कर फायर ब्रिगेड को बुलाया ताकि साथ लगती अन्य दुकानों को बचाया जा सके !!
जबकि नया गांव के आयाश, निकम्मे, मंदबुद्धि,  कामचोर, मुफ़त की वाहवाही लूटने वाले पार्षदों व उनके चमचों में से एक भी मौके पर मौजूद नहीं थे। वह अपने घर चेन की नींद सो रहे थे  क्योंकि वह यह नहीं जानते किस स्थिति से निपटने के लिए किस अधिकारी से संपर्क करना पड़ता है ! विवेक हंस गरचा ने कहा नया गांव पार्षदों का हाल कुछ ऐसा है (नगर पंचायत / नगर पार्षद मस्ती में आग लगे बस्ती में) !
विवेक हंस गरचा ने बताया कि उनकी ओर से किये गये बचाव का स्थानीय पार्षदों के चमचों ने विरोध किया वह कहने लगे कि ” जब किसी को कुछ पता ही नहीं होगा तो कैसे कोई मौजूद रहेगा और वैसे भी कोई भी हो किसी को सपने नही आ रहे है कि नया गांव में क्या हो रहा है और क्या होने वाला है”!!
विवेक हंस गरचा ने उनका उतर उन्हीं की भाषा में दिया और कहा कि ” इलाके के काम सपने में नही आते, जागना पड़ता है ! इलाके में क्या हो रहा है यह जानने के लिए / देखने के लिए ! जैसे इलेक्शन टाइम पर नया गांव लैंड माफिया ग्रुप के फर्जी प्रॉपर्टी डीलर वोट मांगने के लिए देर रात तक घूमते हैं !
 सारे इलाके को पता चल गया आग लगी है पार्षदों और नगर पंचायत के किसी एक अधिकारी को रात से लेकर अभी तक भी पता नहीं चला कि नया गांव में कहीं आग लगी है कितनी शर्मसार बात है !!
विवेक हंस गरचा ने स्टेट इलेक्शन कमीशन व  पंजाब राज्यपाल से मांग की कि पंजाब राज्य में प्रॉपर्टी डीलर्स के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाये क्योंकि अभी तक प्रॉपर्टी डीलर्स के चुनाव जीतने से जमीनी घोटालों को बढ़ावा मिला है जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा है एवम चुनाव लड़ने की मिनिमम क्वालिफिकेशन ग्रेजुएशन की जाये ताकि जनता को अनपढ़ पार्षदों से छुटकारा मिल सके ऐसा करने से राज्य का विकास तेजी से होगा और नया गांव नगर पंचायत भंग की जाये क्योंकि यहाँ के स्थानीय पार्षद लोगों को पिछले कई  सालों में दैनिक सुविधाएं मुहैया नहीं करवा पाये नैतिकता के आधार पर सभी पार्षदों व इलाका विधायक का इस्तीफा लिया जाये क्योंकि कोई नहीं जानता इलाके में हो क्या रहा है और नया गांव का सारा विकास कार्य राज्यपाल के अधीन हो !

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.