चंडीगढ़

3 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

शिव सेना, चंडीगढ़ द्वारा खुड्डा लहौरा में आयोजित एक भव्य समारोह में खुड्डा लहौरा में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने वाले निवासियों ने शिव सेना का दामन थाम लिया है। जिसके चलते शिव सेना, चंडीगढ़ के प्रदेश प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत ने इन सभी के पार्टी में शामिल होने पर खुशी व्यक्त की है और पार्टी को मजबूती मिलने की बात कही और उन्हें फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित भी किया।

परमजीत सिंह राजपूत ने कहा कि पार्टी द्वारा सामाजिक कार्यो में निष्ठा की भावना और लोगों से मिलनसार प्रवृति के चलते खुड्डा लहौरा के समर्थकों ने शिव सेना में शामिल हुए हैं, जिनका शिव सेना, चंडीगढ़ स्वागत करती है। इस अवसर पर खुड्डा लहौरा के भाजपा से शिव सेना में शामिल हुए सक्रिय समर्थक व कार्यकर्ताओं में दीपक, विनोद, सतनाम सिंह, अरुण बंसल ने कहा कि भाजपा ने अपनी दोगली बातों से शहरवासियों को गुमराह कर रही है और विकास के नाम पर लोगों को ठग रही है। खुड्डा लहौरा की बात करें तो यहां पर समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। अधिकारियों एवं भाजपा के कार्यकर्ता केवल आश्वासन ही मिलता है, विकास तो चरमरा ही गई है। ऐसे में हम सभी ने शिव सेना के विश्वास का दामन थामा है तथा हम आगामी नगर निगम चुनाव में शिव सेना की जीत को सुनिश्चित करेंगें।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत ने वार्ड 1 खुड्डा लहौरा के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया। जिसमें भूपेंद्र सिंह को वार्ड प्रभारी नियुक्त किया गया जबकि गीता देवी जी को वार्ड महिला सेना की अध्यक्ष, संतोष सोनी जी को युवा सेना प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर प्रदेश प्रमुख द्वारा सभी को बधाई दी गई और नगर निगम चुनाव में पार्टी को जोर शोर से प्रचार करने के निर्देश दिये गये।
इस मौके पर प्रदेश महासचिव मोहित शर्मा संगठन मंत्री मनोज कुमार शुक्ला, सचिव एमपी चौहान, सचिव अमित लाहोरिया सह सचिव राकेश यादव युवा सेना धनास के प्रधान सोनू जयसवाल बहन बबीता जस्सी संदीप सिंह शिवमंगल सिंह सेक्टर 46 के वार्ड प्रधान श्री रजनीश राजू जी वार्ड राम दरबार के प्रधान अनिल पूजा इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.