कॉलोनी नंबर 4 निवासियों ने पानी न आने पर तिवारी की अगुआई में किया रोड जाम एवं प्रदर्शन

0
167
चंडीगढ़
7 जुलाई 2019
दिव्या आज़ाद
कॉलोनी नंबर 4 में 15 दिन से ज़्यादा पीने का पानी ना आने के कारण एवं बार-बार अफ़सरों को शिकायत करने के बावज़ूद भी पानी का सप्लाई ना होने पर काफी संख्या में कॉलोनीवासियों ने एस.एस तिवारी के साथ मिलकर रोड जाम किया एवं भाजपा पार्षद, भाजपा सांसद एवं भाजपा शासित नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। कॉलोनीवासियों का आरोप था की जब से भाजपा पार्षद यहाँ से जीत कर गए तब से उन्होंने  कॉलोनी की तरफ मुंह भी नहीं किया व यहां के निवासियों को उनके हाल पर छोड़ दिया।  यहाँ पीने के पानी से लेकर गंदगी व अन्य समस्याओ की भरमार है पर कोई सुध लेने नहीं आता औऱ भाजपा सांसद को तो कॉलोनी नंबर 4 सिर्फ लोकसभा चुनाव में ही याद आती है ।

रोड जाम होने के बाद डी.एस.पी ईस्ट दिलशेर सिँह चंदेल, पुलिस चौकी दरिया  इंचार्ज डॉक्टर मोहित कुमार, एस.डी.ओ पानी विभाग रजिंदर सिँह इत्यादि काफी संख्या में अफ़सर आए। उन्होने आश्वासन दिया कि शाम तक पानी की सप्लाई सुचारू रूप से शुरु हो जाएगा। इनके आश्वासन के बाद रोड जाम खोला गया।
इस प्रदर्शन में मुख़्य रूप से अरविंद सिँह जिला महामंत्री कॉंग्रेस, सरोज कुमार झा, डॉक्टर अनिश अहमद , समाज सेवक गुरू देव यादव, कलाम,  लालजी यादव, बलबीर सिँह, राज कुमार, अरुण सिँह, महिला नेता पवना खरोटिया, बबली मिश्रा, सुमित्रा, राजकुमारी, फूलपति, शांति देवी, प्रभावती इत्यादि ने भी भाग लिया।

इस मौके पर चंडीगढ़ कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री शशिशंकर तिवारी ने अफ़सरों के आश्वासन के बाद आए हुए लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पानी नही आया तो कॉलोनी निवासी फिर से संघर्ष करने के लिए तैयार है एवं भाजपा नेताओ को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि उनको शर्म आनी चहिए।  उन लोगो को  हरेक जगह सत्ता पर वही काबिज है , फिर भी जनता पानी के लिऐ त्रस्त है। चुनाव के वक़्त ही भोली भाली जनता से वोट लेकर फिर अपने फर्ज़ को भूल जाते है ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.