चण्डीगढ़

14 अगस्त 2019

दिव्या आज़ाद

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ राजनेता स्व. बलरामजी दास टंडन की पहली पुण्यतिथि पर उनकी आत्मा की शांति के लिए भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के नेतृत्व में औद्योगिक क्षेत्र फेस 2 के शिव मंदिर में हवन किया गया। इस मौके पर हवन के उपरांत लंगर भी लगाया गया।

उक्त जानकारी देते हुए अवि भसीन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के महान नेता हमारे मार्गदर्शक स्व. बलराम जी दास टंडन जी गत वर्ष आज के दिन ही हमें छोड़ कर पंचतंत्र में विलीन हो गये थे। उनके जाने से बहुत बड़ी क्षति हुई जो कभी पूरी नहीं की जा सकती। आज उनकी पुण्यतिथि पर उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रकोष्ठ की टीम व स्थानीय व्यापारियों भाईयों द्वारा शिव मंदिर में हवन किया गया और लंगर लगाया गया।

उन्होंने कहा कि आज भले ही स्व. बलरामजी दास टंडन हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके पुत्र भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन हमारे मार्ग दर्शन कर उनकी कमी को पूरा करने की कौशिश कर रहे हैं। जिस तरह स्व. टंडन जी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित किया उसी तरह संजय टंडन ने भी अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित कर लोगों की सेवा कर रहे हैं। इंडस्ट्री प्रकोष्ठ की पूरी टीम व औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी उनके साथ है और उनके मार्ग दर्शन से आगे बढ़ते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.