रोटरी चण्डीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल द्वारा आयोजित टीकाकरण शिविर में 180 ने लगवाया कोविड-19 से बचाव का टीका

0
348

चण्डीगढ़

8 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

180 लोगों ने कोविड-19 से बचाव के लिए जारी टीकाकारण शिविर में टीके की अपनी पहली अथवा दूसरी डोज़ लगवाई। उक्त शिविर का आयोजन रोटरी चण्डीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल ने नगर प्रशासन और आरडबल्यूए के सहयोग से सेक्टर 39 स्थित शिव मंदिर में लगाया। इस मौके पर रोटेरियन प्रितिश गोयल ने बताया कि उनके क्लब ने कोविड-19 के खिलाफ कोविड-वैक्सिनेशन ड्राइव बैनर के तले खास अभियान चलाया हुआ है और यह टीकाकरण शिविर उसी का एक हिस्सा है। उन्होंने बताया कि इस शिविर में 18 वर्ष से ऊपर के वर्ग के लोगों के लिए टीकाकारण का व्यवस्था की गई है जिसमें पहली डोज और दूसरी डोज लगाने का प्रबंध किया गया है।


याद रहे रोटेरियन प्रितिश गोयल ने जब से रोटरी चण्डीगढ़ सिटी ब्युटिफुल के अध्यक्ष का पदभार संभाला है तभी उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ हर संभव प्रयास करने की घोषणा की थी और यह शिविर उसी घोषणा का हिस्सा है।


इस मौके पर रोटरी चंडीगढ़ सिटी ब्युटिफुल के सचिव रोटेरियन सौरभ गुप्ता और आर.डबल्यूए के अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने खास तौर पर शिरकत की। इनके अलावा इस मौके पर रोटरेक्ट चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल के अध्यक्ष सचिन कुमार तथा उनके वालंटियर ने भी खास योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.