वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने किया सुभाष सचदेवा का अभिनंदन

0
327


चंडीगढ़

6 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

24 दिसम्बर को होने जा रहे चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए चलते वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा के नेतृत्व में चुनाव रणनीति को लेकर एक बैठक का आयोजन सेक्टर 45 स्थित चुनाव कार्यालय में आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली के पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष सचदेवा मे शिरकत की, जिनका भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने स्वागत किया।

बैठक में सुभाष सचदेवा ने इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा द्वारा चुनाव के लिए तैयार की गई रणनीति की सरहाना की। इस दौरान उन्होंने मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है इसलिए सभी को एक संरचनात्मक ढंग से मिलकर लोगों को भाजपा द्वारा किये गये विकास कार्यो के प्रति जागरूक करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने किस प्रकार से भाजपा प्रत्याशी चुनावी जंग को अंजाम देगें, कहा कहा क्या क्या होगा, प्रचार के नियम क्या होगें, विकास के किन किन मुद्दों को जनताजनार्धन के समक्ष रखा जायेगा, पर चर्चा की।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने  कहा कि मेरा वार्ड ही मेरा परिवार है, सामाजिक कार्यो के लिए मेरी प्रतिबद्धता ही मेरी पहचान है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि वे अपने अपने क्षेत्र में जाकर भाजपा की विकासकारी नीतियों का जोरों शोरों से प्रचार करें, उन्हें जागरूक करें और उनकी हर संभव सहायता के लिए तैयार रहे।

पैदल चुनाव प्रचार यात्रा: वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने सेक्टर 46 ए में भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के साथ पैदल चुनाव प्रचार यात्रा की और निवासियों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने निवासियों से यात्रा के दौरान वार्ड को सुंदर बनाने का जो सकंल्प किया है उसे पूरा करने में निवासियों का सहयोग जरूरी है इसलिए 24 दिसम्बर को भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.