खालसा कॉलेज में टैलेंट हंट-2022 आयोजित

0
778


मोहाली

19 सितम्बर 2022

दिव्या आज़ाद

खालसा कॉलेज(अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3ए में टैलेंट हंट-2022 प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर उत्साहपूर्ण तरीके से भाग लिया और अपनी कला को बहुत ही सुंदर ढंग से प्रस्तुत कर अपने अध्यापकों से प्रशंसा बटोरी।

कॉलेज परिसर में आयोजित टैलेंट हंट-2022 के अंतर्गत कॉलेज विद्यार्थियों के बीच विभिन्न प्रकार की रोचक व मनोरंजक प्रतियोगिताएं करवाई गई। इन प्रतियोगिताओं में मेंहदी, रंगोली, पोस्टर मेकिंग, गायन, वेस्टन डांस, क्वीज कॉन्टेस्ट, भाषण प्रतियोगिता, नेचर फोटोग्राफी, स्पीच, कविता जैसी प्रतियोगिताएं शामिल थी। कार्यक्रम के अंत में कॉलेज प्रिंसीपल द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं में अग्रणीय रहे विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और प्रतियोगिता में उनके योगदान देने के लिए सराहना की।

इस अवसर पर प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि नियमित रूप से प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थियों में नेतृत्व के गुण का विकास होता है और वे किसी भी मंच पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।  

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.