नारी जागृति मंच ने प्रधानमंत्री की जीवन रक्षा के लिए आयोजित किया मृत्युंजय जाप व हवन

0
555

चंडीगढ़

8 जनवरी 2022

दिव्या आज़ाद

नारी जागृति की पिंक ब्रिगेड महिलाओं ने मंच के प्रधान नीना तिवाड़ी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बरती भारी चूक को लेकर एक और जहां पंजाब सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त कर पंजाब के गवर्नर से उच्च स्तरीय मांग करने की गुहार लगाई है वहीं दूसरी और मंच की महिलाओं ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर मोदी की जीवन रक्षा के लिए विधि विधान के साथ श्री हनुमंत धाम मंदिर, सेक्टर 40 में महामृत्युंजय का 501 जाप कर भव्य हवन किया। जिसके उपरांत आरती की गई।

इस मौके पर मंच की प्रधान नीना तिवाड़ी ने इस घटना को लेकर पंजाब सरकार की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजाब गुरुओं की भूमि है जहां पर स्वर्ण मंदिर पंजाब का ऐतिहासिक स्थान है यहां पर देश के ही नहीं बल्कि विदेशों के गणमान्य लोग भी आते रहते हैं ऐसे में इस घटना के बाद पंजाब सरकार ने इन लोगों के लिए सुरक्षा के सवालिए निशान पैदा कर दिए हैं और गुरुओं की इस भूमि को बदनाम कर दिया है उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं तथा दुनिया में उनकी एक पहचान है और देश को अखण्ड भारत बनाना उनकी प्रतिबद्धता है ऐसे में देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करना देश के प्रत्येक व्यक्ति का नैतिक कर्तत्व है। उन्होंने पंजाब के गवर्नर से अपील करते हुए इस घटना चक्र का उच्च स्तरीय जांच करने तथा दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है, ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो सके।

इस मौके पर रंजू ग्रोवर, प्रेम लता, सुदर्शन शर्मा, उषा सिंगला, गायत्री देवी, सिगरणी देवी, सरला देवी, कुमुद तिवाड़ी, दीप्ति व अन्य महिलाएं उपस्थित थीं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.