चण्डीगढ़

23 अप्रैल 2023

दिव्या आज़ाद

पर्यावरण के बारे में जागरूकता फैलाने और मदर अर्थ के उपहारों का जश्न मनाने के लिए वीजा लॉ फर्म की सीएसआर विंग मुग्धा की इनिशिएटिव विद इनर व्हील क्लब ऑफ चंडीगढ़ हार्मनी ने वृद्धि एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर सोसाइटी जगतपुरा के बच्चों के सहयोग से एवं प्रणिता बिस्वास संचालिका की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।


इस अर्थ दिवस पर एडवोकेट मुग्धा ने पर्यावरण प्रदूषण और संरक्षण की अवधारणा को समझाने के लिए छोटे बच्चों के लिए एक सत्र और धरती पर बेहतर और उज्जवल भविष्य के लिए परिवर्तनकारी बनने का संकल्प दिलवाया। इस अवसर पर बच्चों को रिड्यूस, रियूज और रीसायकल की आदत डालने के लिए प्रेरित करने के लिए कुछ गतिविधियां और खेल खेले गए। इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष श्रीमती इंदिरा सेनघोष व सदस्य ऋषि यादव के साथ प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कार प्रदान किए।


इनर व्हील क्लब के सदस्यों द्वारा एक कार्ड और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता भी आयोजित की गई और पुरस्कार वितरण किया गया। इस अवसर पर माइंडक्राफ्टर्स के आदित्य और सुश्री आकांक्षा ने सत्र में भाग लिया और बुलबुले के विज्ञान और एक ही स्थान पर एक भार और लैंडिंग के साथ  एक टॉय हवाई जहाज उड़ाने का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर वृद्धि एजुकेशन एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी की ओर से उपस्थित सभी का धन्यवाद किया गया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.