चण्डीगढ़ हाउसिंग बोर्ड की एकाउंट्स ऑफिसर द्वारा अभद्र व्यवहार करने के खिलाफ चेयरमैन के साथ-साथ पीएमओ को शिकायत की भाजपा नेता ने 

0
1101

चण्डीगढ़

22 जनवरी 2019

दिव्या आज़ाद

चण्डीगढ़ हाउसिंग बोर्ड की अकाउंट्स ऑफिसर गगनदीप कौर पर भाजपा के मंडल नं. 20 के प्रधान शिलानाथ  गुप्ता द्वारा अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है व उन्होंने इस बाबत बोर्ड के चेयरमैन को लिखित में शिकायत भेजी है। साथ ही ये शिकायत प्रधानमंत्री को भी भेजी है। भाजपा नेता के मुताबिक चण्डीगढ़ हाउसिंग बोर्ड द्वारा कॉलोनी नं.चार के निवासियों को पुनर्वास के तहत मलोया में फ्लैट आवंटन की प्रक्रिया आरंभ की गई है जिसके अंतर्गत कॉलोनी निवासी अपने दस्तावेज तथा अलॉटमेंट हेतु निश्चित की गई धनराशि जमा करवा रहें हैं। उनका आरोप है कि इन कॉलोनीवासियों के प्रति गगनदीप कौर का रवैया अत्यंत आपत्तिजनक है। वह अपने दस्तावेजों की जांच के लिए आने वाले बुजुर्गों और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करती हैं और किसी से सीधे मुंह बात नहीं करती तथा हमेशा काम लटकाने के पक्ष में रहती हैं। वह गरीब कॉलोनी वासियों को बार-बार चक्कर लगवातीं हैं व यदि कोई उनसे साल करता है तो अभद्र व्यवहार करते हुए तू-तड़ाक पर उतर आतीं हैं। उन्होंने कहा कि इस अधिकारी को पुब्लिक डीलिंग करनी ही नहीं आती इसलिए उन्हें इस सीट से तत्काल हटाया जाए व उचित कार्रवाई की जाए।
शिलानाथ गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार देश के हर गरीब को मकान देने का भरसक प्रयास कर रही है और चंडीगढ़ को भी झुग्गी मुक्त बनाने का काम पूरी निष्ठा के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसे में कुछ अधिकारियों द्वारा अपनी जिम्मेदारी का सही ढंग से निर्माण न करने के कारण सरकार की योजनाएं संपन्न नहीं हो पाती।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.