चंडीगढ़

17 अगस्त 2023

दिव्या आज़ाद

आजादी के 76 वें स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के अवसर पर  राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जनकल्याण संगठन एवं जन सहयोग वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से सेक्टर 32 में संस्था की स्टेट की डायरेक्टर ममता शर्मा की अध्यक्षता कार्यक्रम  किया गया।

 संस्था ने बताया कि कार्यक्रम में अतिथि के रूप संस्था के राष्ट्रीय सचिव रंजीत वर्मा चंडीगढ़ स्टेट के नोडल ऑफिसर परमपाल सिंह मोहित महाजन गौरी शंकर राय एवं श्यामलाल उपस्थित रहे। और उनके द्वारा झंडा फहराया गया। इस अवसर पर विशेष रूप राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन राष्ट्रीय चेयरमैन दीपक शर्मा काउंसलर डॉ नरेश पंचाल एवं उनकी टीम भी उपस्थित रही।

संस्था ने बताया कि स्थानीय बच्चों के द्वारा कल्चरल प्रोग्राम करते हुए गीत, कविताएं, डांस और लड़कियों एवं लड़कों के द्वारा शक्ति प्रदर्शन की प्रतियोगिता भी की गई। और अलग-अलग उम्र के बच्चों में जैसे 9 साल से लेकर 25 साल तक भाग लिया।

अंत में संस्था के राष्ट्रीय चेयरमैन दीपक शर्मा के द्वारा सेक्टर 32 के स्थानीय लोगों को  स्वतंत्रता दिवस पर शपथ दिलाई कि हम सब अपने घर के साथ-साथ सेक्टर और शहर को भी साफ सुथरा रखने में अपना सहयोग देंगे। और युवा युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए भी कहा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.