हंसराज हंस ने वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा के पक्ष में किया चुनाव प्रचार

0
1321

चंडीगढ़

18 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

यदि नींव मजबूत होगी तो घर मजबूत होगा, निगम चुनाव में यदि नेक लोग जीत कर आगे आएंगे तभी विकास के कार्यों को बढ़ावा मिलेगा। वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा न केवल समाज सेवी हैं बल्कि एक नेक दिल इंसान और मिलनसार स्वभाव के धनी हैं तथा लोगों की हर संभव मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। इसलिए मैं इस मंच से वार्ड 34 के सभी निवासियों से अपील करता हुं कि अपना मतदान भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा के पक्ष में दें।

यह बात पंजाबी सूफी गायक व लोकसभा सांसद हंसराज हंस ने शनिवार को वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा के चुनाव प्रचार के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा जमीन से जुड़े एक सज्जन व्यक्ति है और उनके इसी व्यक्तित्व की खासियत नगर निगम में उनकी जीत सुनिश्चित करेगी।  

हंसराज हंस ने कहा कि नगर निगम चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव होता है क्योकि देश का निर्माण निगम चुनाव से ही तय होता है। उन्होंने कहा कि यदि नींव मजबूत होगी, नेक व्यक्ति सत्ता में बैठे होंगे तो आगे भी नेक व्यक्ति ही जायेगा और इससे राजनेताओं की विश्वसनीयता भी बढ़ेंगी।

इस अवसर पर वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा ने निवासियों को उन्हें चुनाव में समर्थन देने की अपील की।

जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा ने हंसराज हंस व भाजपा महिला मार्चा की महामंत्री दीप्ति रावत को फूलों का गुलदस्ता देकर उनको सम्मानित किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के जिला, मंडल एवं वार्ड के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.