वार्ड 9: मनप्रीत कौर हैप्पी के पक्ष में गोपाल बेंजवाल के नेतृत्व में यूथ ने संभाली कमान

0
422

चण्डीगढ़

17 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

नगर निगम चुनाव में वार्ड नं. 9 से निर्दलीय के तौर पर खड़ी उम्मीदवार श्रीमती मनप्रीत कौर, पत्नी पूर्व सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी, जिन का चुनाव निशान बैट ( बल्ला ) है, के समर्थन में आज कॉलोनी नं. 4 में पूर्व कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वांचल विकास महासंघ, ट्राईसिटी, चण्डीगढ़ के अध्यक्ष शशि शंकर तिवारी ने आज एक विशाल जनसभा का सफल आयोजन करके हैप्पी के चुनाव अभियान को और अधिक मजबूती दी।  उधर श्रीमती हैप्पी के समर्थन में पूर्व पंच व पूर्व भाजपा मंडल प्रधान गोपाल बेंजवाल ने अपने सभी युवा मित्रों को इकट्ठा होकर गांव के मान-सम्मान के लिए एकजुट-एकमुठ का नारा दिया।

गोपाल ने  सभी गांव वालों से अपील की कि अपना वोट सोच समझकर उसी उम्मीदवार को दें जिन्होंने हर समय और हरदम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर आपकी उम्मीदों में खरा उतरकर गांव के विकास और तरक्की के लिए हर समय तैयार रहकर, आप के परिवार के सुख दुख में  हो या फिर चाहे पानी, बिजली, रोड, सीवरेज इन सभी सुविधाओं के लिए एवं गांव की तरक्की के लिए हर समय हर संभव प्रयास किए हैं। सरकारी दफ्तर के चक्कर काटने हो या गांव के लिए धरना पर बैठना हो, हर जगह गांव की तरक्की के लिए सभी के दरवाजे पर खड़े होकर हाजिरी लगाई है व  हर समय गांव का विकास के लिए ही सोचा है।
गोपाल बेंजवाल ने अपील की कि नगर निगम के चुनाव में श्रीमती हैप्पी को भारी मतों से गांव दरिया की तरफ से विजय कर उन्हे नगर निगम तक पहुंचाएं और अधिक से अधिक उनका साथ दें।


चलेगा बल्ला, उड़ेगी धूल।ना रहेगा पंजा, ना रहेगा फूल॥

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.