(सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो) मंदी से तंग बज़ुर्ग व्यक्ति ने भाजपा के ख़िलाफ़ बोला तो आर.एस.एस संघ के गुंडों ने सिख बज़ुर्ग व्यक्ति की पगड़ी उतार कर बीच सड़क गिरा – गिरा के मारा ! न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) यूथ विंग केंद्रीय अध्यक्ष विवेक हंस गरचा ने विरोध कर कहा कि हमारे देश में लोकतंत्र है हर किसी को भारतीय सविधान अनुसार अपनी बात कहने का पूरा हक़ है भाजपा नेता तानाशाही बनने की कोशिश ना करें जातिवाद के नाम पर भाजपा देश को 800 साल पीछे धकेल रही हैं मोदी से गुंडागर्दी का लाइसेंस लेने वालों को विवेक हंस गरचा की अपील भाजपा की छतर छाया में सरकारी गुंडे बनने कोशिश ना करें अन्यथा परिणाम गंभीर होंगे !
हमारा सविधान सभी समुदाय को साथ रखने की प्रेरणा देता है जातिवाद के नाम पर जनता को आपस में लाडवा कर वोट बटोरने की राजनीती न करे भाजपा,  जनता द्वारा चुना गया राजा का यह फर्ज़ है कि वे सभी परिस्थितियों का ख्याल रखकर कार्य करें अन्यथा नैतिकता के आधार पर अपने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे क्योंकि जातिवाद को बढ़ावा देने वाले आप हो मोदी जी, नौजवानों को दिशाहीन करने वाले आप हो, नौजवानों की अंतराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा नौकरियां छीनने वाले पहले प्रधानमंत्री आप हो, देश की अर्थ व्यवस्था ख़राब करने वाले आप हो, अपने अंधभक्तों से देशभर में गुंडागर्दी करवाने वाले भी आप हो, विपक्ष के चले हुए कारतूस नेता इसलिए आवाज़ नहीं उठाते क्योंकि भ्रस्टाचार में वह भी लिप्त हैं,  देश में विकास के नाम पर जनता के हाथ अभी तक घंटा लगा है नौकरी करने वाले लोग, मजदूर लोग, बिजनेसमैन, सरकारी कर्मचारी, आशा वर्कर सब सड़कों पर धरना देकर पुलिस वालों की लाठियां खा रहें हैं यह सब आपकी मेहरबानी से हो रहा है मोदी जी, क्योंकि अगर नीतियां ठीक हो तो देश की जनता को सड़कों पर उतर कर सरकार को गालियां देने की जरूरत ना पडती आपके कार्यकाल से सब दुःखी हैं मोदी जी आपके विकास की सूची में देश की तरक्की का एक भी एजंडा नहीं है लोग भूखे मर रहें हैं, आपकी पार्टी के नेता व आप अमीर हो रहे हो 10 – 10 लाख का सूट पहन कर !
बाकी सारा देश गरीब है मुँह बंद करके तमाशा देख रहा है क्योंकि देश की जनता को आपके राज में रोटी नहीं मिल रही सब भूखे हैं आपने अपना कहा पूरा किया “कि न मैं खाऊंगा, ना खाने दूंगा ! देश की  जनता को आपकी बात अब देरी से समझ आई”! क्योंकि वे अब जान चुके हैं कि आपके खिलाफ अगर मुँह खोला तो आर. एस. एस  के गुंडे उनकी पगड़ी उछाल कर उनको सड़कों पर लिटा – लिटा कर मारेंगे !
आपके तानाशाही रवैये से तंग आकर मैं विवेक हंस गरचा (केंद्रीय अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ) न्यू कांग्रेस पार्टी आपसे अपील करता हूँ देश को तोड़ने का काम बंद करके सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का प्रयास करें अन्यथा न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) कांग्रेस पार्टी की तरह भाजपा को भी देश से मुकत करने के लिए कोई कसर आगामी लोकसभा चुनाव तक बाकी ना छोड़ेगी! ये युवा वर्ग की युवा पार्टी न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नई सोच और नई जाग्रति की ओर अग्रसर होने की आवाज़ है !

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.