प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वाँ जन्मदिन के उपलक्ष्य पर भाजपा मंडल 21 में आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम

0
77


चंडीगढ़

17 सितंबर 2022

दिव्या आज़ाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वाँ जन्मदिन देशभर में आयोजित सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाया जा रहा है। 


इसी संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी सदस्य व मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में सेक्टर 47 स्थित मार्किट में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में विधि विधान के साथ भव्य हवन किया गया और उनकी लंबी उम्र की कामना की। इस भव्य हवन में मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारीगण भी उपस्थित थे। हवन के उपरांत सभी उपस्थित लोगों ने एक दूसरे को मिठाई बांटकर प्रधानमंत्री के जन्मदिन की बधाई दी। 


वहीं दूसरी ओर भाजपा, चंडीगढ़ कार्यकारी सदस्य व मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में औद्योगिक क्षेत्र फेज 2 के कारखानों, लघु, मध्यम उद्योगों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा दिन विशाल लंगर की व्यवस्था भी की गई।
इस अवसर पर भाजपा चंडीगढ़ के कार्यकारी सदस्य व मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन एक जन समूह को अपने संबोधन कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश विकास के पथ पर अग्रसर है। वे देश के महानायक है जिन्होंने देश को आज विश्व में ध्रुव तारे की भांति चमका दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में शहर के विभिन्न कोनों में मनाया जा रहा है यह आयोजन भी समाज के प्रति से अपनी सेवा को चिन्हित करता है।


अवि भसीन ने कहा कि वे समाज के हर वर्ग की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और भविष्य में भी इसी प्रतिबद्धता पर कायम रहेंगे। उन्होंने बताया कि वे सेवा पखवाड़े के तहत अपने मंडल 21 में विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का आगाज़ करेंगे। इस दौरान उन्होंने सभी मंडल निवासियों से अपील की कि वे सभी इस सेवा पखवाड़े में बढ़ चढ़ कर भाग लें।
वहीं सेक्टर 46 के सामुदायिक केंद्र में भाजपा चंडीगढ़ द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन मंडल पदाधिकारी के साथ मौजूद रहे। साथ ही उन्होंने व उनके साथ आए सभी ने बढ़ चढ़ कर रक्तदान किया। शिविर में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान महादान होता है इसलिए रक्तदान शिविरों में जाकर रक्तदान करना चाहिए और अन्यों को भी रक्तदान के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। आपके रक्तदान से किसी को नई जिंदगी मिल सकती है।


इस अवसर पर अवि भसीन के साथ भरत भूषण भारद्वाज, जरनैल सिंह, प्रमोद शर्मा, रीमा वर्मा, मोहन लाल वर्मा, पृथ्वी राम व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.