केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा चंडीगढ़ सैक्टर-8 के गुरुद्वारा पातशाही दसवीं में हुए नमस्तक

0
1018


चंंडीगढ़

15 अप्रैल 2022

दिव्या आज़ाद

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा आज चंडीगढ़ के 8 स्थित गुरुद्वारा पातशाही दसवीं में नमस्तक हुए तथा लोगों की भलाई के लिए अरदास की। इस अवसर पर गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी द्वारा अर्जुन मुंडा का गुरुद्वारा साहिब में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। प्रबंधकों द्वारा केेंद्रीय मंत्री को गुरुद्वारा साहिब द्वारा लोगों की भलाई के लिए किए जा रहे समाजसेवी कार्यों के बारे जानकारी दी गई। इस अवसर पर उन्होंने गुरुद्वारा साहिब में सिख इतिहास संबंधी विस्तार पूर्वक जानकारी भी दी।


इस अवसर पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि कोरोना महामारी दौरान सिख भाईचारे द्वारा अपनी जान को जोखिम में डालकर जो मानवता की सेवा की, उसकी शब्दों में प्रशंसा करना बहुत मुश्किल है। मानवता पर जब भी कोई संकट आया है तो उस समय सबसे पहले सिख भाईचारे ने ही दुखी लोगों की सहायता के लिए सबसे आगे आकर हर तरह की मदद की है।
अंत में गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सुखजिंदर सिंह बहल व अन्य पदाधिकारियों द्वारा केेंद्रीय मंत्री का सिरोपा डालकर व किरपान भेंट कर सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी के सभी सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.