खालसा कॉलेज में दो दिवसीय टैलेंट हंट-2021 आयोजित

0
216

मोहाली

30 सितम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

खालसा कॉलेज(अमृतसर) टैक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3ए में टैलेंट हंट-2021 नामक दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में करवाया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर उत्साहपूर्ण तरीके से भाग लिया।

दो दिवसीय टैलेंट हंट-2021 प्रतियोगिता के प्रथम दिन विद्यार्थियों के बीच कोविड-19 में हेल्थ वर्कस द्वारा समाज में दिये गये योगदान विषय पर रंगोली, बलिदान विषय पर पोस्टर व कोलार्ज मेकिंग, मातृभूमि विषय पर क्ले मॉडलिंग तथा अहिंसा व भष्ट्राचार विषय पर कार्टूनिंग जैसी प्रतियोगिता करवाई गई इसके अलावा भाषण प्रतियोगिता, क्विज कॉटेस्ट, कविता प्रतियोगिता भी कॉलेज में आयोजित करवाई गई, जिसमें विद्यार्थियों ने भाग लिया।

वहीं दूसरी ओर दो दिवसीय टैलेंट हंट-2021 प्रतियोगिता के दूसरे दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों द्वारा भंगड़ा गिद्दा, सूफी/गज़ल, लोक गीत अन्यों के समक्ष प्रस्तुत किये गये। इसके अलावा विद्यार्थियों ने इंस्टूमेंट भी बजाये और दर्शकों से खूब प्रशंसा बटौरी। कार्यक्रम के अंत में कॉलेज प्रिंसीपल द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं में अग्रणीय रहे विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और प्रतियोगिता में अपना योगदान देने के लिए सराहा।

इस अवसर पर प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने अपने संबोधन में इस तरह की प्रतियोगिताओं को करवाने से विद्यार्थियों की प्रतिभा में निखार आता है और वे किसी भी मंच पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.