चंडीगढ
28 जुलाई 2017
दिव्या आज़ाद
अग्रसेन  विचार मंच चंडीगढ द्वारा 27 जुलाई को डा. एपीजे अब्दुल कलाम की दूसरी पुण्य तिथि पर पंजाब विश्वविद्यायल के होस्टलो पर पेड लगाकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी गई। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय के उपकुलपति डा. आर के गुप्ता जी थे। गुप्ता जी ने कहा कि पेड लगाना जितना जरूरी है इससे कही ज्यादा इसकी पालना करना बहुत जरूरी है। इस कार्यक्रम से प्रभावित होकर गुप्ता जी ने अग्रसेन विचार मंच की टीम को एम ए यू में भी पौधे लगाने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर प्रो. नवदीप गोयल, डी एस डब्लयू प्रो इमैनुएल नाहर, प्रो. रत्तन के अलावा डा. जितेंद्र ग्रोवर, डा. हरीश कुमार व सभी होस्टलों के वार्डन और विश्वविद्यालय के अध्यापक व छात्र मौजूद रहे।
कार्यक्रम का संचालक तेजिंद्र भारद्धवाज ने देश को बेटी बचाओ- बेटी पढाओ के साथ साथ पेड लगाओ पेड बचाओं के विषय पर जागरूक करने के लिए कहा।
इस मौके पर गल्र्स होस्टल 9 की वार्डन डा. कंवलप्रीत कौर ने इस मुहिम की सराहना करते हुए अपने विचार में भेेंट के तौर पर फुलों की जगह एक पौधा देने की सलाह दी और इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी का धन्यवाद किया।
इस कार्यक्रम को आयोजित करने में सलिल बंसल, संदीप शर्मा व अग्रसेन विचार मंच की टीम का पूरा सहयोग रहा और टीम ने इस मुहिम के साथ महाराजा अग्रसेन यूनिविर्सिटी, देशभगत यूनिविर्सिटी, मंडी गोबिंदगढ मे पौधे लगाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.