चंडीगढ़

20 अप्रैल 2018

दिव्या आज़ाद

इको-फैशन के समर्थक और प्रवर्तक ‘दी शॉप’ लाया है मलमल, सूती कपड़े का एक मुलायम मशहूर प्रकार। दी शॉप का मलमल मेला चंडीगढ़ के होटल अरोमा में 20 और 21 अप्रैल को लगा है। इसमें कपड़ों की बेहतरीन रेंज से लेकर साज-सज्जा के सामान तक सब उपलब्ध है।
चेन्नई और बेंगलुरु में अपने अद्भुत और ट्रेंडी इन्नोवेशंस से ग्राहकों का दिल जीत चुके दी शॉप अब ग्रीन सिटी की प्रकृति-प्रेमी जनता को मोहित कर रही है। दी शॉप के अपैरल की खासियत है कि इसका कपड़ा बहुत मुलायम और इनके रंग पक्के होते हैं, जोकि डिस्चार्ज प्रिंटिंग तकनीक का कमाल है।
अपने इस उद्योग के बारे में बताते हुए, दी शॉप की ऐश्वर्या कुमार ने बताया, “हम 1969 से कपड़ा व्यापार में हैं। देश भर से अनुभवी कारीगरों को एक साथ लाकर हमने ऐसे कपड़े बनाये हैं जो न सिर्फ बेहतरीन क्वालिटी के हैं बल्कि हमारी भारतीय संस्कृति से जुड़े हुए भी हैं। मलमल मेला में हमारा ज़्यादा ध्यान है कि गर्मियों के लिए मलमल के कपड़े से बनी चीज़ें ही प्रदर्शित करें क्योंकि यह पहनने में हल्का, पसीना सोंखनेवाला और बेहद ही इजी-टू-केयर फैब्रिक है। चंडीगढ़ ग्रीन सिटी के नाम से जाना जाता है और यहां के लोग न सिर्फ फैशन के मामलों में आगे हैं बल्कि वातावरण के प्रति भी काफी सजग हैं। मुझे लगता है कि हमारे ब्रांड की प्रदर्शनी लगाने के लिए सिटी ब्यूटीफुल सर्वश्रेष्ठ जगह है।”
मलमल मेला के दरवाज़े ग्राहकों के लिए 21 अप्रैल को भी खुले रहेंगे और यहाँ अपैरल और बाकी सभी इको-फ्रेंडली सामान की शुरुआत की गई है जो सिर्फ 700 रुपये से। इस मौके का भरपूूर फायदा उठाएं जहां आप अपनी पसंदीदा समर कलेक्शन खरीद सकते हैं बहुत ही पॉकेट फ्रेंडली दामों में!

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.