2022 में खरीदी थार का मॉडल निकला 2021 का: ग्राहक ने कानूनी नोटिस भेजा

0
539
World Wisdom News

चण्डीगढ़

31 अगस्त 2022

दिव्या आज़ाद

गाँव दरिया के निवासी मनदीप सिंह गाँधी ने नामी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. के इंडस्ट्रियल एरिया, चण्डीगढ़ स्थित स्थानीय डीलर हरबीर ऑटोमोबाइल्स से एक थार गाडी 17.12.21 में बुक कराई थी जिसकी डिलीवरी उन्हें इस वर्ष 10 फ़रवरी को मिली। इसकी आरसी मनदीप सिंह को 15 दिन बाद मिली जिस पर वाहन का मॉडल वर्ष 2021 लिखा हुआ था। बार-बार कंपनी वालों से सम्पर्क व आग्रह करने के बावजूद भी गाडी का मॉडल न बदलने पर मनदीप सिंह ने अपने वकील के जरिए महिंद्रा एंड महिंद्रा व स्थानीय डीलर को कानूनी नोटिस भेजा है।


मनदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने थार LXD MT 4WD 4SCT के 2022 के मॉडल का पूरा भुगतान डीलर एजेंसी को कर दिया हुआ है परन्तु कंपनी ने उन्हें धोखे से पिछले साल का मॉडल थमा दिया जो कि आपराधिक गलती है।


उन्होंने ये भी बताया की उन्होंने बीती 13 अगस्त को इसी डीलर के पास एक अन्य वाहन 007 (फाइव सीटर) बुक कराया है। मंजीत ने डीलर को ये भी प्रस्ताव दिया है कि थार के बदले में उन्हें ये गाडी दे दी जाए व बाकी रकम को समाहित कर लेते हैं, परन्तु डीलर एजेंसी कोई सुनवाई नहीं कर रही जिस कारण मजबूर होकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी करना पड़ा रहा है।  

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.