चंडीगढ़

12 अक्टूबर 2021

दिव्या आज़ाद

साईकिल चलाने से शरीर स्वस्थ रहता है, यह एक प्रकार का शरीर को स्वस्थ रखने का व्यायाम है जिसे सभी शहरवासियों को अपनी शरीरिक प्राथमिकता के आधार पर अपनाना चाहिए, इससे शरीर चुस्त व फुर्तिला रहता है। यह बात थ्रीलर फिल्म बनने जा रही फिल्म आन्या के प्राडयूसर रशपाल सिंह बराड़ तथा डायरेक्टर रोहित रत्तू ने सुखना में आयोजित साईक्लोथॉन के दौरान कही। इस प्रतिस्पर्धा में लगभग 200 के करीब युवाओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर साईक्लोथॉन प्रतिस्पर्धा में भाग लेने पहुंच युवाओं को मनोबल को ऊंचा उठाने के लिए तथा रोग मुक्त जीवन जीने के उदेश्य को प्रमुख रखकर फिल्म आन्या के प्राडयूसर रशपाल सिंह बराड़ तथा डायरेक्टर रोहित रत्तू के अनेतृत्व में टी-शर्ट दी गई ताकि उनमें ऊर्जा का संचार हो सके। यह साईकिल सवारों के लिए एक प्रकार का सम्मान था, जिसे सभी ने खूब सराहा। इस मौके पर कई साईकिल सवारों ने आन्या फिल्म के किरदारों के साथ अपनी फोटों तथा सेल्फी ली और फिल्म को देखने के लिए अपना उत्साह दिखाया। इस दौरान फिल्म की टीम में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता मोहित जगोतरा, प्रोडक्शन मैनेजर रॉकी शर्मा, बीएस एंटरटेनमैंटस के मैंनेजिंग डायरेक्टर रशपाल सिंह बराड़, फिल्म डायरेक्टर रोहित रत्तू- लाइन प्रोडक्शन रंजीत सिंह, फिल्म की कहानीकार पलविंदर कौर व अन्य लोग उपस्थित थे।

बतां दे कि बीएस एंटरटेनमैंटस के बैनर तले हिन्दी फीचर फिल्म ‘आन्या’ जल्द ही देश के विभिन्न सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने को मिलेगी।  ‘आन्या’ फिल्म स्सपेंस, रोमांच तथा एक्शन से भरी एक फिल्म है जो कि दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी और उनमें एक नई सोच को उजागर करेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों जिसमें शिमला मुख्य रूप से शामिल है तथा दिल्ली एनसीआर में की जायेगी।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.