नई दिल्ली

19 जनवरी 2021

दिव्या आज़ाद

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष व केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत को ऐतिहासिक बताते हुए टीम के सभी खिलाड़ियों को इस विजय की बधाई दी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा “ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत हर मायने में ऐतिहासिक है। टीम इंडिया ने खेल के सभी डिपार्टमेंट में उम्दा प्रदर्शन कर गाबा के मैदान पर 32 वर्षों की ऑस्ट्रेलिया की बादशाहत का अंत कर दिया। ऊर्जा व उत्साह से लबरेज़ टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया को उसके ही घर में टेस्ट सीरीज में पटखनी देकर लगातार तीसरी बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ पर क़ब्ज़ा कर जीत की हैट्रिक लगाई है। इस बड़ी जीत के लिए मैं टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूँ व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।इस जीत में सभी खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान व खेल भावना का परिचय दिया है”।

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा “टीम इंडिया के रूप में हमारे पास इस समय दुनिया की सबसे मज़बूत बेंच स्ट्रेंथ है जो निडरता व आत्मविश्वास से भरी हुई है। यह मैच भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में उनके जुझारूपन व धैर्य के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। निश्चित तौर पर हमारे खिलाड़ी आख़िरी समय तक जमे रहे और 130 करोड़ भारतीयों को गर्वित होने का अवसर दिया”।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.