Site icon WorldWisdomNews

अंतरिम बजट में आयेकर में छूट से देश के तीन करोड़ लोगों को फायदा होगा: दीपक शर्मा

चंडीगढ़

1 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के टेनामेंट कालोनी प्रकोष्ठ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक दीपक शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन व प्रकोष्ठ के कोर्डिनेटर गिरधारी लाल जिंदल विशेष रूप से उपस्थित हुए। उनके साथ प्रदेश सचिव गजेन्द्र शर्मा, प्रकोष्ठ के सह-संयोजक राजेश कुमार व गोपाल अत्री और प्रकोष्ठ के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने केन्द्र सरकार के द्वारा देश की जनता को दी गई अलग-अलग योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखते हुए पंक्ति में खड़े आखरी व्यक्ति को भी फायदा पहुंचाया। उन्होंने बताया कि जैसे आयुष्मान भारत, उज्जवल योजना, गिव इट अप योजना के साथ-साथ उन्होंने आने वाली 12 फरवरी को दीन दयाल उपाध्याय समर्पण दिवस के रूप में मनाये जाने के बारे में भी बताया।

प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने आज केन्द्रीय वित्त मंत्री पियूष गोयल द्वारा अंतरिम बजट में आयेकर में छूट की सीमा 2.5 लाख से बढ़ाकर 5 लाख रूपये की गई जिससे देश के तीन करोड़ लोगों को फायदा होगा। उन्होंने बताया कि इसके साथ-साथ देश के हर वर्ग को फायदा पहुंचाया गया है इसका हम दिल से स्वागत करते हैं। उन्होंने आये हुए सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद प्रकट किया।