Site icon WorldWisdomNews

कोविड के अंत के लिए मां मनसा देवी के दरबार में श्रीबालाजी संघ ने की प्रार्थना

चंडीगढ़

20 जून 2021

दिव्या आज़ाद

श्रीबालाजी संघ (रजि.), चंडीगढ़ ने कोरोना महामारी के अंत की प्रार्थना के लिए सेक्टर 32 डी से माता मनसा देवी शक्ति पीठ तक सुबह 5:30 बजे पैदल यात्रा निकाली और मां के दरबार में पहुंचने पर कोरोना महामारी को समाप्त कर लोगों के अमूल्य जीवन को बचाने की माता मनसा देवी से प्रार्थना की।

यह पैदल यात्रा संघ के प्रधान तथा अग्रसेन रत्न से सम्मानित प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल के नेतृत्व में निकाली गई थी। हाथों में हनुमान जी व माता मनसा देवी के ध्वज लेकर यह पैदल यात्रा सेक्टर 32 से शुरू हुई और शहर के विभिन्न सेक्टरों से होते हुए माता मनसा देवी में पहुंची। पैदल यात्रा के दौरान संघ के सदस्यों ने जय माता दी व वीर बजरंगी के जयकारे भी लगाये। यह पैदल यात्रा जिन जिन मार्र्गों से गुजरी लोगों ने इसका स्वागत किया और यात्रा सफल होने की कामना की।

इस मौके संघ के प्रधान कन्हैया मित्तल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लोक जीवन संकटों व समस्यों से भर गया है तथा महामारी के कारण जीवन का नुकसान हो रहा है, ऐसे में इस पैदल यात्रा का आयोजन मां मनसा देवी से प्रार्थना कृपा बरसाने तथा कोरोना महामारी का अंत करने की है। माता मनसा देवी के इस शक्ति पीठ में जो भी अपने संकटों को लेकर आता है, माता रानी उसे संकटों से मुक्त कर देती है, हम संसार से कोरोना महामारी के अंत के लिए इस शक्ति पीठ में प्रार्थना करने इक्टठे हुए है और माता मनसा देवी हमारी पुकार जरूर सुनेगी।