Site icon WorldWisdomNews

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

चंडीगढ़

15 मई 2017

दिव्या आज़ाद
शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका।
इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की।
आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।
मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े।
रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।