चंडीगढ़ 

28 सितंबर 2021

दिव्या आज़ाद

सारेगामा, भारत का सबसे पुराना और सबसे बड़ा संगीत लेबल, लोकप्रिय गायक सोमवीर कथुरवाल के अपने पहले ओरिजनल  सिंगल के साथ अब हरियाणवी संगीत की दुनिया में नए प्रयोग करेगा । सोमवीर का  नया गाना  काले करनामे है, इस गाने में लोकप्रिय स्टार कपिल कथुरवाल हैं और वीडियो को बहुत ही शानदार गैंगस्टर वाइब के साथ स्टाइलिश तरीके से शूट किया गया है। वीडियो दर्शाता  है कि कैसे  हीरो अपने गिरोह के साथ  खतरनाक तरीके से रहते हैं, अंडरवर्ल्ड से निपटते हैं, और वे इस खास ब्लैक जीवन शैली अपनाए हुए हैं: काले कपड़े, बड़ी काली कारें, काली बंदूकें आदि। गीत एक संक्रामक ऊर्जा से गाया गया है और कपिल का खास  स्वैग और रियाज़ी द्वारा संगीत दिया गया है जबकि गीत के बोल गुलशन बाबा के  हैं।


सोमवीर कथुरवाल ने कहा: मैं उत्साहित हूं कि सारेगामा जैसा सम्मानित लेबल, जिसकी भारतीय संगीत में इतनी समृद्ध विरासत है, हरियाणवी संगीत इंडस्ट्री  में प्रवेश कर रहा है व् नए प्रयोग किये जायेंगे । खास बात यह है कि मेरा गाना इस लेबल के तहत रिलीज होने वाला पहला गाना होगा, यह मेरे लिए वास्तव में  खास मौका  बनाता है। काले करनामे एक पूर्ण टशन वाला गीत है, और इसे उसी रवैये के साथ शूट किया गया है। ब्लैक गीत और वीडियो का थीम है – और जिस तरह से यह रूटीन गानों से अलग उभर कर आया है उससे  मैं सही मायने  में अत्यंत प्रसन्न  हूं।


राजू पंजाबी व रूबी खान ने कहा की हरियाणवी म्यूजिक  इंडस्ट्री पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बराबर की टक्कर दे रही है व आज के लांच के बाद  चंडीगढ़ की तरफ रुख कर रही है 

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.