चंडीगढ़

25 फ़रवरी 2019

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ के सेक्टर 15 स्थित पटेल मार्किट में प्रधानमंत्री के मन की बात के कार्यक्रम को सुनने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया | इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, स्थानीय सांसद किरण खेर, मेयर राजेश कालिया, पार्टी के उपाध्यक्ष रामबीर भट्टी, जिलाअध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा, पार्षद राजबाला मलिक,देवेश मौदगिल,सत्यपाल जैन , पार्षद सौरभ जोशी, बी सी पुरी , अवनीश बंसल आदि उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं के साथ साथ सैंकड़ो स्थानीय लोगों ने भी एकसाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना।
इस अवसर पर उपस्थित को सम्बोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शहीदों के प्रति संवेदना सन्देश से सभी लोगों का मन भर आया | लोगों ने नम आँखों के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। आज के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की बात को सुनने के लिए सभी लोगों में उत्सुकता बनी हुई थी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इस कार्यक्रम की शुरुआत एक अनूठी पहल रही। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री के मन की बात के कार्यक्रमों को सुनंने के लिए सदैव किसी न किसी जिले, गली, मोहल्ले,बूथ , मार्किट, और पार्टी के कार्यकर्ताओं के घरों में भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहे हैं। आज का कार्यक्रम भी उसी श्रृंखला की कड़ी था। अक्सर ऐसे देखने को मिलता है कि प्रधानमंत्री के मन की बात के कार्यक्रम को सुनने के लिए हमेशा लोगों की भारी भीड़ उमड़ती रही है। आज भी यही मंज़र देखने को मिला। लोग अपने कामकाज को छोड़ कर घरों से बाहर निकले और इतना ही नहीं स्थानीय पटेल मार्किट के दुकानदार भी अपनी दुकानों को बंद करके इस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का प्रेम ही है जो इतनी देर तक बैठे रहे। कार्यक्रम के अंत में उपस्थित लोग भारत माता की जय जयघोष के साथ शहीदों को नमन करते हुए नज़र आये और लोगों ने कहा कि देश में यदि कोई प्रधानमंत्री के पद के लायक है तो वो नरेंद्र मोदी है। ऐसी प्रवृति के महान नेता विरले विरले होते हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.