प्रणव धवन बने पंजाब युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया स्टेट कोर्डिनेटर

0
427

चंडीगढ़

4 मई 2021

दिव्या आज़ाद

पंजाब युवा कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता सरपंच प्रणव धवन को पंजाब युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया स्टेट कोआर्डिनेटर नियुक्त किया गया ।

प्रणव धवन पार्टी में बतौर एक कार्यकर्ता के रूप में शामिल हुए थे, 2019 में पहले वह अमृतसर हल्का उतरी से एकलौते युवा सरपंच बने जिनके सामने विरोधी पार्टियों के पास इलेक्शन लड़वाने के लिए भी कोई कैंडिडेट नहीं था और वो निर्विरोध सरपंच चुने गए ।

कांग्रेस पार्टी ने उनकी सेवाओं को देखते हुए आदरणीय पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान स.बरिंदर ढिलों जी ने नवम्बर 2020 में सरपंच प्रणव धवन को राज्य प्रवक्ता पंजाब यूथ कांग्रेस बनाया और अब पार्टी द्वारा उनकी मेहनत को देखते हुए पंजाब यूथ कांग्रेस के स्टेट कोआर्डिनेटर सोशल मीडिया बनाया है ।

प्रणव धवन को बड़ी ज़िम्मेदारी देते हुए पंजाब यूथ कांग्रेस के सोशल मीडिया को मज़बूत करने के लिए लुधियाना देहाती, लुधियाना शहरी, पटियाला शहरी, पटियाला देहाती और मोहाली की ज़िम्मेदारी दी गई है । इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई ज़िम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाएंगे और पंजाब युवा कांग्रेस की सोच को हर वृग तक पहुँचाने का काम करेंगे ।

उन्होंने ख़ासतौर पर पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान स.बरिंदर ढिलों, इंडियन यूथ कांग्रेस के सोशल मीडिया इंचार्ज श्री वैभव वालिया, इंडियन यूथ कांग्रेस के प्रधान श्री श्रीनिवास बी.वी, इंडियन यूथ कांग्रेस इंचार्ज श्री कृष्णा अलावारू का धन्यवाद किया ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.