चण्डीगढ़

30 अप्रैल, 2019

दिव्या आज़ाद

शहर की पूर्व मेयर और कांग्रेस पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्षा पूनम शर्मा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुभाष शर्मा ने अपने साथियों सहित चण्डीगढ़ लोकसभा के प्रभारी और हरियाणा के सरकार के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, कालका एमएलए लतिका शर्मा, मेयर राजेश कालिया, चुनाव संचालन समिति संयोजक रामवीर भट्टी व सह-संयोजक सतिन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा व भीमसेन अग्रवाल के समक्ष भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

इस अवसर पर पूर्व मेयर पूनम शर्मा ने कहा कि मेरे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का कारण मोदी जी की कार्यशैली है। मैं मोदी जी की नीतियों से प्रभावित हूँ। उन्होंने कहा कि मैं जो कांग्रेस में थी वो एक्स हो गई हूँ। लेकिन आज से मैं चौकीदार हूँ। भाजपा मे निष्काम सेवा के लिए आई हूँ। मुझे पार्टी में किसी पद का कोई लालच नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी किरण खेर जी मैं आपसे बहुत प्रभावित हूँ कि आपने 10 रूपये में चण्डीगढ़ के लोगों को खाना दिया, भूखे लोगों को सहारा दिया। उन्होंने खेर को बहुमत से जीताने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नवजोत सिद्धू को टिकट नहीं दी यह भी एक कारण है कि कांग्रेस ने एक ऐसे परिवार को नजर अंदाज किया है जिसका समाज सेवा में एक बड़ा नाम है। इस अवसर पर पूर्व मेयर पूनम शर्मा के साथ सुदेश, रिम्मी, राज, बबिता, कामनी, संध्या, रेणु, रमेश पाठक, संदीप सिंह आदि सैंकड़ों महिलायें भाजपा में शामिल हुई।

इस अवसर पर भाजपा चण्डीगढ़ की प्रत्याशी किरण खेर ने कहा कि बहुत खुशी की बता है कि पूर्व मेयर पूनम शर्मा और कांग्रेस पार्टी की सीनियर लीडर सुभाष हमारे भाजपा परिवार में शामिल हुए। जिनका हम खुलेदिल से स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा मे हर एक की आवाज को सुना जाता है और पूनम जैसी ताकतवर महिला पार्टी के समक्ष आम लोगों की बात अच्छे से रख सकती है। उनकी यही खुबी उनको खास बनाती है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.