Site icon WorldWisdomNews

कांग्रेस ही करा सकती है कॉलोनियों का विकास : मधु बंसल 

चण्डीगढ़
3 फरवरी 2019
दिव्या आज़ाद
महिला कांग्रेस की तरफ से आज वार्ड नं. 24 मौली काम्प्लेक्स में एक सभा राखी गई जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर पधारीं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री मधु बंसल ने भाजपा पर बरसते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार आयी है तब से ही कॉलोनियों का विकास रुका हुआ है। भाजपा ने सत्ता में आते ही गरीबों को मिलने वाला राशन, केरोसिन व खाने-पीने की चीजें इतनी महंगी कर दी कि आज एक दिहाड़ीदार मजदूर के लिया जीवनयापन बेहद मुश्किल हो चुका है। उन्होंने उपस्थित जनता से अपील की कि फिर से कांग्रेस को सत्ता में लाएं ताकि कॉलोनीवासियों के रुके हुए काम पूरे हो सकें। श्रीमती बंसल के यहां पहुंचने पर स्थानीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोज शर्मा व वरिष्ठ महिला कांग्रेस नेता फूलमती ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर मौजूद स्थानीय कांग्रेस महामंत्री शशि शंकर तिवारी ने बोलते हुए कहा कि मौली काम्प्लेक्स निवासी आज नारकीय जीवन जीने के लिए विवश हैं। यहां हर जगह सीवेरज जाम है व इसका गन्दा पानी सडकों पर बह रहा है। पार्कों का बुरा हाल है व जगह-जगह गंदगियों के ढेर लगे हुए हैं। यहां व चरण सिंह कॉलोनी में एक भी पार्क ऐसा नहीं है जहां बच्चे खेल सकें। स्थानीय भाजपा पार्षद व निगम के अधिकारियों ने यहां की समस्याओं से मुंह फेर लिया हुआ है। यहां पर 15 वर्षों से भाजपा पार्षद है परन्तु विकास के नाम पर उन्होंने कुछ भी नहीं किया। उन्होंने स्थानीय जनता से प्रार्थना की कि अगली बार कांग्रेस पार्टी को लाएं ताकि यहाँ के लोगों की समस्याएं हल हो सकें।

स्थानीय महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सरोज शर्मा ने कहा कि महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए आवाज उठानी होगी व समाज में अग्रणी रह कर अपनी भूमिका निभानी चाहिए।
इस अवसर पर उपस्थित नेताओं में महासचिव विनय मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष हुकम सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष लेखपाल, जिला सचिव रेखा, अनीता, रमेश चौधरी, कांता, रोहित यादव टिन्नी, मंजीत कुमार पिट्टू, राजेश यादव, रीना देवी, बर्फी देवी, निर्मला, नीलम देवी, मीनक देवी, पिंकी देवी, प्रेमा देवी, लक्ष्मी देवी, धर्मा, कृष्णा, पंकज, भीम, कमलेश, रमेश, सोनू, कन्हैया व जितेंदर यादव आदि भी मौजूद थे।