वार्ड 34 को सुंदर व सुव्यवस्थित बनाना मेरी प्राथमिकता: भूपिंदर शर्मा

0
988

चंडीगढ़

7 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

वार्ड 34 को सुंदर व सुव्यवस्थित करना मेरी प्राथमिकता है और चुनाव जीत जाने के बाद वार्ड के विभिन्न कार्य को सक्रियता से किया जायेगा। यह बात वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने नगर निगम चुनाव के चलते अपने डोर टू डोर प्रचार यात्रा के दौरान निवासियों से कही।

भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने इस पूर्व गौशाला में जाकर गायों को चारा खिलाया और बड़े बुजुर्गो का आर्शीवाद लिया जिसके पश्चात् उन्होंने अपना डोर टू डोर प्रचार यात्रा सेक्टर 45 डी स्थित बाबा डेयरी से शुरू की इस दौरान उनके साथ मंडल कार्यकर्ता व अन्य भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

डोर टू डोर प्रचार यात्रा के दौरान भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा जिन जिन मार्गों से गुजरे निवासियों ने उनका स्वागत फूल मालाएं पहना कर किया। इस दौरान कुछ निवासियों ने पानी चाय का लंगर भी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के लिए आयोजित किया। भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पक्ष में नारे लगायें और भूपिंदर शर्मा को इस वार्ड से जीत का सहरा पहनाने की अपील की।

डोर टू डोर प्रचार यात्रा के उपरांत भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने चुनावी रणनीति को लेकर एक अहम बैठक की जिसमें उन्होंने सभी निवासियों को भाजपा के कार्यों के प्रति जागरूक करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.