Site icon WorldWisdomNews

मिस राजस्थान 2017 रनवे लुक्स से उठेगा पर्दा और सभी कंटेस्टेंट्स को ग्लैमरस करेगा सिल्वरीन स्पा, सैलून एंड मेकओवर

जयपुर

14 अगस्त 2017

दिव्या आज़ाद

नए चेहरों और फ्रेश लुक्स के साथ मिस राजस्थान 2017 के आयोजक योगेश मिश्रा एक बार फिर प्रतिभा और कौशल का नया अध्याय लिखने जा रहे है जिसके लिए मेकओवर और आकर्षक लुक्स पर खासा ध्यान दिया गया है। सिल्वरीन स्पा एंड सलून के प्रमोटर शिशिर गोयल  और मेकओवर व ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल इस साल भी मिस राजस्थान 2017 के पार्टनर्स होने के साथ अपने शानदार मेकओवर और बेहतरीन हेयर स्टाइल से शो को ग्लैमरस बनाएंगे। ब्यूटी इंडस्ट्री में बहुत थोड़े समय में विख्याति अर्जित कर  चुकी  विख्यात पूर्णिमा गोयल सभी खूबसूरत कंटेस्टेंट्स को हेरिटेज  थीम से इंस्पायर्ड मेकओवर करेंगी , साथ ही कंटेस्टेंट्स नए ट्रेंड्स  शोकेस कर मैजिकल मेकओवर से माहौल को और ड्रामेटिक और शानदार बनाएंगी। आज जयपुर में हुई ख़ास प्रेस वार्ता और ग्लैमरस इवेंट के दौरान पूर्णिमा  और शिशिर गोयल ने बताया कि पिछले साल के लुक्स के मुकाबले में इस साल ब्राइट रॉयल लुक्स और फ्यूज़न स्टाइल ट्रेंड्स में इनोवेशन और ड्रामा को जोड़ा जाएगा। ये सभी चुनी गयी खूसबूरत कंटेस्टेंट्स को फिजिकल और व्यवहारिक, उनकी पसंद नापसंद का  मेकओवर करने से पूर्व ख़ास ध्यान रखा गया है और  गुण के तौर पर प्रख्यात जूरी के द्वारा चयनित किया गया है। सिल्वरिन का  रोल  नए चेहरों को दिलकश और आकर्षक   बदलाव दे कर उन्हें टाइटल जितवाने की दिशा में और भी महत्वपूर्ण हो जाता है।  सिल्वरीन द्वारा आज मिस राजस्थान के सभी कंटेस्टेंट्स की लाइव ग्रूमिंग, मेकओवर , डाइट मॉडिफिकेशन, हेयर स्टाइल्स आदि पर सेशन किये गए जिसका सभी खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने आनंद लिया और सेल्फ ग्रूमिंग और मेकअप के टिप्स सीखे।
मिस राजस्थान का उद्देश्य है कि सभी मॉडल्स का कौशल और बहुमुखी लुक्स के साथ रॉयल थीम का मेल लोगों को मंत्रमुग्ध कर दे। हमने इस बार  भारतीय और विदेशी मिश्रण के समावेश को , ट्रेडिशनल, कंटेम्प्ररी और वेस्टर्न मेकओवर को अनूठे तरीके से करते कर प्रेजेंट किया है । मिस राजस्थान 2017 ऐसा प्लेटफार्म प्रदान करता  है जो  दुनिया  में रनवे पर ग्लैमर के  साथ ही नए टैलेंट को मांझ कर दुनिया के सामने लाने की दिशा में कार्यरत है।
हमे विश्वास है कि सिल्वरीन कि ओर से ग्रूम किए गए नए चेहरे आगे आने वाले इवेंट्स में भी आकर्षण का केंद्र बनेंगे । जिसमें मेकओवर, स्टाइलिंग और ग्रूमिंग एक साथ करिश्माई लुक्स क्रिएट करेगा। पूर्णिमा गोयल ग्लैमर और ब्यूटी इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिसे ग्लैमर, आकर्षक लुक्स और हर बार कुछ नया क्रिएट कर दिखाने  के लिए पहचाना जाता है। उन्हें खास कर एलिगेंट और क्लासी लुक्स को बेहतरीन बनाने और  इनोवेटिव तरीके से प्रेजेंट  करने के लिए जाना जाता है।
लगभग २८  कंटेस्टेंट्स को आज  सिल्वरीन द्वारा ग्रूम किया गया और नए लुक्स दिए गए साथ हे सभी ने   डाइट काउंसलिंग, लाइफस्टाइल मॉडिफिकेशन सेशंस को भी  एन्जॉय किया  ।