चंडीगढ़
18 फरवरी 2017
दिव्या आज़ाद
अब इंतज़ार की घड़ी खत्म होने को है। सांसे थाम लीजिये नए खूबसूरत चेहरों को ग्लैमर की दुनिया में नाम शौहरत देने आ रहा है मिस गॉर्जियस। इसका आयोजन 4 मार्च 2017 को होगा और आज मिस गॉर्जियंस अवाॅर्ड की अनाउंसमेंट उबर लक्स की प्रबन्धक निदेशक तम्मना सिंह ने की। इस मौके पर उनके साथ पंजाबी गायक इंदीप सिंह, पंजाबी कलाकार समायरा संधू, समाज सेवी पारुल महाजन, बर्न टू जीरो से फिटनेस एक्सपर्ट निर्वाण भरद्वाज मौजूद रहे।
इस अवाॅर्ड शो की विनर को एम टीवी पर खास तौर पर सम्मानित किया जाएगा। तम्मना सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मिस गॉर्जियंस अवाॅर्ड आधुनिक भारत में नए चेहरों के लिए एक मंच होगा जिसमे लड़कियां आत्मविश्वास से भागीदारी कर ग्लैमर की दुनिया में एक ख़ूबसूरती की मिसाल बन सकेंगी। इसके साथ ही अवार्ड विजेता फैशन ट्रेंड के कैटलॉग व बर्न टू जीरो की ब्रांड अम्बेसडर भी होगी इस अवाॅर्ड शो में देश के जाने माने ब्यूटी इंडस्ट्री के आर्टिस्ट्स प्रतिभागियों का मेकअप करेंगे जिसमे ऍफ़ सैलून फैशन टीवी की अंतराष्ट्रीय चैन जो की इस अवाॅर्ड शो के पार्टनर के रूप में अपना योगदान देंगे।
तम्मना सिंह ने बताया कि आज के समय में हर छोटे शहर में भी खूबसूरत छिपे चेहरे होते है लेकिन कहीं न कहीं आत्मविश्वास की कमी के कारण वे चेहरे आगे नहीं बढ़ पाते। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने महिला सशक्तिकरण के आधार पर इस अवाॅर्ड शो को आयोजित करने की योजना बनाई ताकि ग्लैमर की दुनिया को समय समय पर खूबसूरत चेहरे मिलते रहे और जूरी पैनल में भी मिस गॉर्जियस अवार्ड शो के लिए विशेज्ञों को चुना गया है जो की अवाॅर्ड के लिए योग्य उमीदवार को निष्पक्ष चुनंगे। तम्मना सिंह ने अवाॅर्ड शो के इवेंट पार्टनर्स के बारे में बताया कि वेल्ला जो कि इस शो का हेयर एंड ब्यूटी पार्टनर होगा और बर्न टू जीरो इस शो का फिटनेस पार्टनर रहेगा। एसएमसी बीज़ज़ इस शो का टैलेंट पार्टनर, आशिमा डिंपी परिधान पार्टनर और एंटरटेनमेंट पार्टनर प्रोमो डॉट इन सहयोगी रहेगा।
हर इवेंट की एक पहचान होती है व् कोई न कोई इसका रचियता होता है जो इवेंट की कामयाबी का राज होता है मिस गॉर्जियस फेस की धड़कन हैं रुचिका कृष्णानी जो इवेंट की हर बारीकियों का व् इसकी ब्रांड इमेज के साथ साथ समय सीमा का भी ख्याल रखेंगी

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.