अधिकारियों से गाँव दरिया में कैंप लगाकर समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए मेयर रविकांत शर्मा ने

0
270

चण्डीगढ़

11 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

पानी के बढ़े हुए बिल एवं अनियमित गारबेज चार्जेस को लेकर आज गढ़वाल कॉलोनी, ग्राम दरियावासियों का एक प्रतिनिधिमंडल मेयर रविकांत शर्मा से मिला। प्रतिनिधिमंडल की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा ने की।
इस प्रतिनिधिमंडल में उत्तराखंड प्रकोष्ठ जिला नंबर 5 के अध्यक्ष जसपाल नेगी, उत्तराखंड भ्रातृ संगठन के चेयरमैन शंकर सिंह पवार, महासचिव दीपक उनियाल, एडवोकेट संजीव सिंह ठाकुर, चंदन सिंह पँवार, होशियार सिंह रावत, बीरेंद्र सिंह बिष्ट, भूपेंद्र सिंह रावत एवं बहादुर सिंह रावत मौजूद थे।

उनियाल ने बताया कि कई व्यक्तियों का मकान काफी छोटा होने के बावजूद भी उनका पानी का बहुत ज्यादा आया था जिसे लेकर उन्होंने मेयर साहब से इसे ठीक करने की गुजारिश की। गौरतलब है कि कई लोगों का बहुत ज्यादा पानी का बिल आया है व इसमें गारबेज चार्जेस भी जोड़े गए हैं। मेयर रविकांत शर्मा ने तुरंत फोन पर संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए दरिया में कैंप लगाकर समस्याओं का निपटारा करने को कहा।


प्रतिनिधिमंडल ने साथ ही दरिया की संकरी गलियों में जहां बड़ी गाड़ियां नहीं जा सकती वहां रेहड़ी या ई-वाहन का प्रबंध किए जाने का निवेदन किया, जिस पर मेयर रविकांत शर्मा ने सकारात्मक आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.